Monday, July 8, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP Politics: अयोध्या में बोले मंत्री जितिन प्रसाद, कहा- 'चुनाव में बीजेपी...

UP Politics: अयोध्या में बोले मंत्री जितिन प्रसाद, कहा- ‘चुनाव में बीजेपी को मिलेगा रामलला का आशीर्वाद, बनेगी पूर्ण बहुमत की सरकार’

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), UP Politics: अयोध्या पहुंचे लोक निर्माण मंत्री जितिन प्रसाद (Jitin Prasad) ने लोकसभा चुनाव (LokSabha Election) को लेकर संकेत दिए हैं। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि 2024 में रामलला पर ही भरोसा होगा। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में रामलला का आशीर्वाद हम सबको मिलेगा।

दरअसल मंत्री जितिन प्रसाद आज अयोध्या के सर्किट हाउस में विभागीय अधिकारियों के साथ बैठक की। इस बैठक में राम पथ के निर्माण को लेकर स्थानीय लोगों को आ रही समस्याओं को लेकर मंत्री जितिन प्रसाद ने कहा कि अधिकारियों को निर्देश दिए गए है कि बरसात के पहले राम पथ का निर्माण पूरा हो जाय। इसके लिए रात दिन तीन शिफ्ट में कार्य कराए जाने के निर्देश दिए गए है।

विकास कार्यों को जल्द पूरा करने के निर्देश

उन्होंन कहा हो रहे विकास कार्यों को लेकर हर हफ्ते रिपोर्ट पेश की जानी है। अयोध्या नगरी खास महत्व रखती है। पीएम मोदी और सीएम योगी के प्राथमिकताओं में है। जो हमारी प्राथमिकता है उसमें सड़कों का निर्माण है उनकी गुणवत्ता समय सीमा पर कार्य पूर्ण करवाना है।

उन्होंने कहा कि अयोध्या में विश्व स्तरीय सुविधा देने का जो एक परिकल्पना है और सीएम योगी के जो स्पष्ट निर्देश हैं। यह हम लोग सुनिश्चित कराएंगे कि जल्द से जल्द यहां कार्य में जो कठिनाइयां आ रही हैं, उनको दूर किया जाए और सड़कों का पूरी तरह से कार्य पूर्ण हो। इसके साथ ही ट्रैफिक की भी जो समस्या का उसका जल्द समाधान हो।

लोकसभा चुनाव पर बोले जितिन प्रसाद

लोकसभा चुनाव को लेकर जितिन प्रसाद ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में लोकसभा का चुनाव होगा उन्होंने कहा कि भारत की जनता का आशीर्वाद मिल रहा है जितिन प्रसाद ने संकेत देते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव में रामलला पर ही भरोसा होगा अयोध्या नगरी यहां भगवान राम की मंदिर की स्थापना होगी हम सबको उनका आशीर्वाद मिलेगा।

Also Read:

UP Politics: ‘बीजेपी ने भटकाने के आलावा पिछले 6 सालों में नहीं किया कोई और काम’, अखिलेश ने सरकार पर साधा निशाना

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular