Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP POLITICS: सांसद बृज भूषण शरण सिंह ने अखिलेश व स्वामी प्रसाद...

UP POLITICS: सांसद बृज भूषण शरण सिंह ने अखिलेश व स्वामी प्रसाद मौर्य के बयानों को बताया कुतर्क

- Advertisement -

UP POLITICS: (MP Brij Bhushan Sharan Singh told the statements of Akhilesh and Swami Prasad Maurya as sophistry): कुछ दिनों पहले अंतरराष्ट्रीय रेसलर द्वारा भारतीय कुश्ती संघ पर गंभीर आरोप लगाए गए।

जिसको लेकर भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष व कैसरगंज के भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह चर्चा में रहे। जहां केन्द्र सरकार द्वारा पेश किए गए बजट को हर वर्ग के लिए जनोपयोगी बताया। वहीं विपक्षी दलों पर कटाक्ष करते हुए कि वह केवल शोर मचाते हैं सदन में किसी भी मुद्दे को लेकर चर्चा नहीं करना चाहते हैं ।

दोहों का मतलब ही नहीं पता

विपक्षी दलों ने स्वामी प्रसाद मौर्य के मुद्दे पर कहा कि उन्हें दोहों का मतलब ही नहीं पता है। इन नेताओं के बयान कुतर्क योग्य हैं। ताड़न शब्द अवध व गोण्डा का शब्द है। इसके गलत मायने निकालने से प्रदेश के बड़े नेता तर्क का कुतर्क कर रहे हैं।

ALSO READ – https://indianewsup.com/up-global-investors-summit-2023-up-global-investors-summit/

 मौर्य को अवधि के बारे में कोई जानकारी नहीं है।

दरअसल भारतीय कुश्ती संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष व सांसद बृजभूषण शरण सिंह सरयू आदर्श बालिका इंटर कॉलेज में आयोजित वार्षिक उत्सव में पहुंचे थे। सांसद ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि जहां अमेरिका चाइना सहित कई देशों का आर्थिक संतुलन ख़राब हो गया है।

वहा केवल भारत ही लगातार विकास के साथ आगे बढ़ रहा है। केंद्र सरकार द्वारा पेश किए बजट पर सांसद ने तारीफ करते हुए कहा कि इस बजट में लघु उद्योग, स्किल महिलाओं नौजवानों और खेती पर ज्यादा जोर दिया गया है। उन्होंने स्वामी प्रसाद मौर्य के बयान की कड़ी निंदा करते हुए कहा कि अवधि के बारे स्वामी प्रसाद मौर्य को जानकारी नहीं है।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular