Monday, July 8, 2024
HomeBreaking NewsUP POLITICS : "देश में मुझसे बड़ा गुंडा कौन सभी मुझे करते...

UP POLITICS : “देश में मुझसे बड़ा गुंडा कौन सभी मुझे करते हैं सलाम” ओमप्रकाश राजभर ने दिया बेतुका बयान, जानिए क्या है पूरा मामला

- Advertisement -

(Omprakash Rajbhar once again gave an absurd statement): (UP POLITICS) सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के मुखिया ओमप्रकाश राजभर ने एक बार फिर बेतुका बयान दिया है।

उन्होंने कहा कि “प्रदेश ही नहीं देश में हमसे बड़ा गुंडा कौन है। टॉप टेन माफिया मुझे सलाम करते हैं।” रविवार को लार थाना क्षेत्र के मठिया गांव पहुंचे जहां पिटाई के बाद अमित राजभर की मौत हुई थी।

  • क्या है पूरा मामला
  • परिजनों ने दी घटना की जानकारी
  • गांव में मातम का माहौल

क्या है पूरा मामला

दरअसल, ओमप्रकाश राजभर देवरिया जिले के लार थाना क्षेत्र के धंधबार मठिया गांव में पहुंचे थे। जहां एक व्यक्ति को कुछ लोगों द्वारा जमकर पिटाई की गई थी जिसका इलाज के दौरान मौत हो गया था और गांव के लोगों ने हंगामा भी काटा था।

मृतक के परिजनों से मिलने के लिए ओमप्रकाश राजभर गांव में पहुंचे थे। उसी दौरान उन्होंने यह बयान दिया था। वही इस बयान से पूरे राजनीतिक गलियारे में हलचल मच गया है।

परिजनों ने दी घटना की जानकारी

मृतक के पिता प्रभुनाथ राजभर, मां शकुंतला देवी, पत्नी सुनीता देवी व भाइयों से मुलाकात कर ढांढस बंधाया। इसके बाद एक-एक कर घटना की जानकारी ली। उन्होंने कहा कि परिवार के साथ हम सभी खड़े हैं।

शासन स्तर से मिलने वाली सभी सुविधाओं को परिजनों को मुहैया कराया जाएगा। आगे कहा कि किसी भी हाल में आरोपी नहीं बचेंगे। पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आप के सहयोग में है। आगे कहा कि लोग गुमराह करके अपनी राजनीति चमकाना चाहते हैं।

गांव में मातम का माहौल

इसी बीच एक ग्रामीण ने कहा कि गांव में भय का माहौल बना हुआ है। इस दौरान सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के जखनिया विधायक बेदी राम, प्रदेश प्रमुख महासचिव सुनीता राजभर, पूर्व विधायक रमानंद बौद्ध, बृजेश राजभर, छोटे लाल यादव सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

ALSO READ- सीएम योगी (CM YOGI) ने दिया एक लाख किसानों को तोहफा, जानिए किन जिलों के किसानों को मिलेगी राहत

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular