Saturday, July 6, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP Politics: निकाय चुनाव में अकेले हिस्सा लेगी सुभसपा, ओपी राजभर ने...

UP Politics: निकाय चुनाव में अकेले हिस्सा लेगी सुभसपा, ओपी राजभर ने किया ऐलान

ओपी राजभर ने समाजवादी पार्टी पर भी जमकर प्रहार किय़ा है। उन्होंने अखिलेस के आलू वाले मुद्दे पर तंज करसते हुए कहा कि उनका इलाका आलू का है और वे अच्छे किसान हैं।

- Advertisement -

UP Politics: सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी सुभसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओपी राजभर नें निकाय चुनाव को लेकर कमर कस ली है। उन्होंने इस बात का ऐलान किया है। राजभर ने इसको लेकर हाल ही में लखनऊ में बैठक बुलाई थी। उन्होंने बताया कि निकाय चुनाव में सुभसपा अकेले चुनाव लड़ेगी वहीं आने वाले 22 मार्च को एक बैठक इसको लेकर राजधानी में बुलायी गई है जहां पर प्रत्याशियों की घोषणा की जाएगी। कल वो गाजीपुर के जहूराबाद में बोल रहे थे। जहां पर उन्होंने इस बात की जानकारी दी।

बीजेपी पर ओपी राजभर ने बोला हमला

सुभसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओपी राजभर ने इस जनसभा में बीजेपी पर जमकर प्रहार किया। उन्होंने कई मुद्दों को लेकर बीजेपी को घेरा साथ ही महंगाई को लेकर सरकार पर आरोप जड़े। उन्होंने कहा कि खाद्य पदार्थों, कृषि उत्पादों व पेट्रोलियम पदार्थों के दाम आसमान छू रहे हैं। वही उन्होंने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के लिए कहा कि कभी महंगाई और सिलेंडर के बढ़े दामों पर स्मृति ईरानी ने तत्कालीन कांग्रेस सरकार को चूड़ियां भेंट कर रही थी, जब वह विपक्ष में थी। आज सिलेंडर साढ़े तीन सौ से 11 सौ पार कर गया, तो उनको अब महंगाई याद नहीं आ रही है।

सपा पर राजभर का हमला

ओपी राजभर ने समाजवादी पार्टी पर भी जमकर प्रहार किय़ा है। उन्होंने अखिलेस के आलू वाले मुद्दे पर तंज करसते हुए कहा कि उनका इलाका आलू का है और वे अच्छे किसान हैं। जब उनकी सरकार थी तब उन्होंने अपने इलाके में कोई भी चिप्स की कंपनी क्यों नहीं खुलवा दिया। ताकि वहां के किसानों को उस फैक्ट्री के माध्यम से आलू के अच्छे मूल्य मिल जाते। वहीं राजभर ने योगी सरकार में माफियाओं के खिलाफ बुलडोजर की कार्रवाई को उन्होंने सही ठहराया। लेकिन साथ ही उन्होंने सरकार से ये अपील की है कि माफियाओं के नाम पर गरीबों का उत्पीड़न ना हो।

यह भी पढें- Uttarakhand: 42 मुसाफिरों की जिंदगी हलक पर आई…मसीहा बना बस चालक, टाला एक बड़ा हादसा

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular