Friday, July 5, 2024
HomePoliticsUP Politics: राजभर का विपक्ष पर वार, कहा- पूरा विपक्ष ईडी और...

UP Politics: राजभर का विपक्ष पर वार, कहा- पूरा विपक्ष ईडी और सीबीआई के डर से इकट्ठा हो गया, PM मोदी को लेकर भी कह दी ये बात

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), UP Politics: खबर गोंडा से है।जहां कल गोंडा दौरे पर आए सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की और उनको आगामी लोकसभा चुनाव के लिए जुट जाने को कहा। बलरामपुर में कार्यकर्ताओं को संबोधित करके लौटते हुए गोंडा के सिंचाई विभाग डाक बंगले में ओमप्रकाश राजभर ने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की और पत्रकारों से बातचीत की।

पूरा विपक्ष ईडी और सीबीआई के डर से इकट्ठा हुआ

ओमप्रकाश राजभर इस दौरान राहुल गांधी, अखिलेश यादव और विपक्ष पर जमकर बरसे। राजभर ने इंडिया गठबंधन को ईस्ट इंडिया कंपनी बताया तो वही यह भी कहा कि पूरा विपक्ष ईडी और सीबीआई के डर से इकट्ठा हुआ है। सारे नेता और विपक्ष ईडी और सीबीआई से डरते हैं। वहीं महिला आरक्षण बिल पर राजभर बोले कि मोदी सरकार ने हिम्मत दिखाई और बिल पास हुआ है। लोकसभा और राज्यसभा में बिल पास हुआ है और अब लोकसभा बार जनगणना और परिसीमन के बाद यह लागू होगा। इसमें अभी 5 वर्ष का समय लगेगा।

जो अपनों का नहीं हुआ वह हमारा क्या होगा

वहीं सपा और अखिलेश पर टिप्पणी करते हुए राजभर ने कहा कि किसी ने महिला आरक्षण बिल लाने की हिम्मत नहीं जुटाई । सपा ने भी इसका विरोध किया था कांग्रेस के समर्थन में मुलायम सिंह यादव रक्षा मंत्री बनाए गए थे। उस समय भी इसका विरोध हुआ था। वहीं अखिलेश पर तंज कसे हुए कहा कि जो अपने बाप और चाचा का नहीं हुआ वह हमारा आपका क्या होगा। शायद इसी वजह से शिवपाल यादव अखिलेश को अपरिपक्व नेता कहते हैं।

यूपी में कांग्रेस का कोई वजूद नहीं

वहीं कांग्रेस और राहुल गांधी को आड़े हाथ लेते हुए राजभर ने कहा कि यूपी में कांग्रेस का कोई वजूद नहीं है। दो विधायक उनके हैं और उससे ज्यादा छह विधायक हमारे पास है। वहीं ममता और लालू का यूपी में कोई वोट बैंक नहीं है। यह लोग यूपी में कुछ नहीं कर पाएंगे। राजभर ने उनके भाजपा मंत्रिमंडल में शामिल होने के सवाल पर कहा कि आपकी भावना की कद्र होगी जल्द ही यह भी होगा। पत्रकारों से बातचीत के बाद ओमप्रकाश राजभर लखनऊ रवाना हो गए।

Also Read: Kashi Vishwanath Dham: प्रदेश की 200 से अधिक महिलाएं बनेंगी आत्मनिर्भर, योगी सरकार ने बनाई ये योजना

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular