Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP Politics: संभल सांसद ने सीएम योगी पर लगाए गंभीर आरोप, कहा-...

UP Politics: संभल सांसद ने सीएम योगी पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- प्रदेश में जुर्म की इंतेहा

- Advertisement -

UP Politics: यूपी के प्रयागराज मे हुए माफिया अतीक अहमद और अशरफ की सरेआम हत्या को लेकर अब प्रदेश में राजनिती गरमा गई है। विभिन्न दलों के नेता इसपर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इसी कड़ी में अपने बायानों से सुर्खियों में रहने वाले संभल में समाजवादी पार्टी के सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने अपनी बातों को रखा है। बर्क ने योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने माफिया अतीक अशरफ की हत्या को योगी सरकार के जुल्म की इंतेहा बताया है। वहीं उन्होंने इस प्रकरण को लेकर कहा कि कानूनी तरीके से सही न्यान नहीं दिया जा रहा है। अतीक- अशरफ की हत्या के बाद प्रदेश सरकार उनके परिवार के साथ दुश्मनी निकाल रही है।

जुर्म की सारी सीमाएं पार

अतीक अहमद और अशरफ की हत्या को लेकर बर्क ने कहा कि इस समय प्रदेश में जुर्म की सारी सीमाएं पार हो गई है। उन्होने कहा कि अतीक और अशरफ के साथ जुल्म हुआ है। उनके साथ इंसाफ नहीं किया गया। योगी सरकार में ये जुल्म की इंतेहा है। उन्होंने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि गी सरकार अतीक के परिवार के साथ जाति दुश्मनी निभा रही है। ऐसा नहीं होना चाहिए। मुल्क में इंसाफ और सजा के लिए देश का कानून है।

दोनों बेटों के जान की हो हिफाजत

सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने अतीक के दोनों नाबालिग बच्चों के जान की हिफाजक की मांग की है। उन्होंने कहा कि अतीक और अशरफ को यूपी सरकार के इशारे पर मरवाया गया है। वर्क ने योगी सरकार से माफिया अतीक के जेल में बंद 2 बेटों की जान की हिफाजत की गारंटी भी मांगी है।

Also Read: Atiq Asharaf Case: अतीक-अशरफ हत्या के सीन को रिक्रिएट कर सकती है पुलिस, शूटर्स से पुलिस लाइन मे की जाएगी पूछताछ

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular