Monday, July 8, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP Politics: संगीत सोम बोले- BJP के 100 जीते हुए विधायकों के...

UP Politics: संगीत सोम बोले- BJP के 100 जीते हुए विधायकों के बराबर हूं! काम कराने के नेता लगाते हैं चक्कर !

- Advertisement -

UP Politics: मेरठ में भाजपा के फायरब्रांड नेता और पूर्व विधायक संगीत सोम अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहतें है। बीजेपी नेता ने एक बार फिर से ऐसा बयान दिया है जिसने सभी को हैरान कर के रख दिया है। बीजेपी नेता ने कहा कि “मैं भाजपा के 100 जीते हुए विधायकों के बराबर हूं। ये जो यूपी के 100 विधायक हैं, इनके और वर्तमान विधायकों के फोन मेरे पास आते हैं। वे कहते हैं, मेरा ये काम नहीं हुआ, वो काम नहीं हुआ। तमाम नेता फोन करके कहते हैं कि इस अफसर ने मेरा काम नहीं किया, उस अफसर ने मेरा काम नहीं किया।”

अपने बयानों से रहते हैं चर्चा में

संगीत सोम ने कहा कि वो चुनाव के लिए समाज सेवा नहीं करते बल्कि क्षेत्र की जनता के सुख दुख में हमेशा साथ खड़ा था आगे भी खड़ा रहूंगा। उन्होंने कहा कि अगर हमारा उद्देश्य होता वोट के लिए सेवा करना तो मेरे 3 लाख वोट मुझ अकेले को मिलना चाहिए था। बीजेपी नेता संगीत सोम अपने बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं। हाल ही में उन्होंने पश्चिमी उत्तर प्रदेश और मुस्लिमों को लेकर बयान दिया था। जिसमे उन्होंने कहा था कि वेस्ट यूपी मिनी पाकिस्तान होने जा रहा है।

यह भी पढ़ें- Holi को फीका बनाने में जुटे मिलावटखोर, 80 क्विंटल नकली खोया देख पुलिस के भी उड़े होश, JCB से जमीन में दबवाया

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular