Sunday, July 7, 2024
HomeBJPUP Politics: शफीकुर्रहमान बर्क बोले-'50 सीटों पर सिमट जाएगी BJP', राहुल गांधी...

UP Politics: शफीकुर्रहमान बर्क बोले-’50 सीटों पर सिमट जाएगी BJP’, राहुल गांधी का किया समर्थन

- Advertisement -

UP Politics: उत्तर प्रदेश(Uttar Pradesh) के संभल सीट से (Sambhal) समाजवादी पार्टी के सांसद डॉक्टर शफीकुर्रहमान बर्क  (Shafiqur Rahman Burke) ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी  (Rahul Gandhi) का समर्थन करते हुए बीजेपी सरकार (BJP government) पर करारा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि सरकार राहुल गांधी को संतुष्ट करे, देश में अल्पसंख्यकों पर बहुत जुल्म ढ़ाहा जा रहा है। ये लोग हिन्दू-मुसलमान के नाम पर सरकार चला रहे हैं और मुसलमानों पर एक के बाद एक जुल्म कर रहे हैं।

खबर में खास:

  • बीजेपी मात्र 50 सीटों में जाएगी सिमट-शफीकुर्रहमान
  • राम गोपाल के अतीक अहमद के बेटों पर दिए गये बयान का किया समर्थन 
  • सांसद शफीकुर्रहमान बर्क का सरकार पर उठाया गया सवाल

बीजेपी मात्र 50 सीटों में जाएगी सिमट-शफीकुर्रहमान

सपा सांसद ने यहां तक दावा किया कि 2024 के लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2024) के लिए पूरा विपक्ष एकजुट हो रहा है और आप सभी देखना कि बीजेपी मात्र 50 सीटों में सिमट जाएगी। उन्होंने कहा कि, किसी भी मुद्दे या मामले में कानून के हिसाब से कार्यवाही हो, लाठी या बुलडोजर चलाने से काम नहीं चलेगा।

राम गोपाल के अतीक अहमद के बेटों पर दिए गये बयान का किया समर्थन 

सांसद शफीकुर्रहमान ने प्रोफेसर राम गोपाल के अतीक अहमद के बेटों को लेकर दिए गये अपने बयान का समर्थन करते हुए कहा कि उन्होंने सही कहा है। देश के हालात देखते हुए बीजेपी और आरएसएस की जो कार्यवाही हो रही है और लोगों के साथ जो जुल्म, ज्यादती, नाइंसाफी हो रही है वह दूर होनी ही चाहिए। आज वह वोट मांगने की बात कर रहे हैं कि मुसलमानों के घर-घर जाओ, किस बुनियाद पर मुसलमानों के घर जाना चाहते हैं?

सांसद शफीकुर्रहमान बर्क का सरकार पर उठाया गया सवाल

उन्होंने हिंदू-मुस्लिम नफरत को दूर किया? मुसलमानों के लिए बजट में कुछ भी दिया? मुसलमानों की तरक्की के लिए तालीम के लिए कुछ काम करना है या नहीं करना है? उन्होंने ये भी कहा कि मौलाना आजाद वाली नेशनल फैलोशिप बिल्कुल खत्म कर दी।

Lucknow News: फ्लाइट की तरह ट्रेन में महिला यात्री के साथ की गई गंदी हरकत, टीटी ने सिर पर कर दिया पेशाब,हुआ गिरफ्तार

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular