Sunday, July 7, 2024
HomePoliticsUP Politics: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार के 6 वर्ष पूरे होने...

UP Politics: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार के 6 वर्ष पूरे होने पर सपा नेता शिवपाल यादव की आई पहली प्रतिक्रिया

- Advertisement -

UP Politics: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव(Shivpal Singh Yadav) ने उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ के कार्यकाल का 6 वर्ष पूरे होने पर हमला बोलते हुए कहा कि किसान परेशान हैं। किसानों को गेहूं की फसल में लुटवाया और फिर धान की फसल में लुटवाया। गेहूं की कोई खरीद नहीं हुई है बल्कि विचौलियों से खरीदी की  गई है। अब आलू का किसान परेशान है बिजली नहीं दी जिस कारण से किसानों की कमर तोड़ दी गई है। बिजली विभाग ने सिर्फ छापेमारी नहीं की है बल्कि इसके साथ ही उसने वसूली भी की है और गरीब किसानों पर बड़ा-बड़ा जुर्माना भी लगाया है।

इन्वेस्टर सम्मिट में एमओयू साइन तो हुए लेकिन नहीं हुआ कोई काम-शिवपाल यादव

इस सरकार देश की पूरी जनता को तबाह कर दिया है। बिजली विभाग ने कोई भी काम नहीं किया है। महंगाई और भ्रष्टाचार इस सरकार में चरम सीमा पर फैला हुआ है। कोई विकास कार्य नहीं हुए हैं। इन्वेस्टर सम्मिट में एमओयू साइन तो हुए लेकिन कोई काम नहीं हुआ है। कहीं कोई कारखाना नहीं लगा ना ही कोई पैसा लगा है यह सरकार पिछले साल का बजट भी खर्च नहीं कर पाई है।

सरकार का है झूठा रिपोर्ट कार्ड-सपा नेता

उन्होंने आगे कहा कि उसके साथ-साथ आप देख सकते हैं कि यह सरकार सड़कों के गड्ढे अभी तक नहीं भर पाई है। यह सरकार पूरी तरह से नाकाम हो चुकी है। सरकार जनता और किसान के लिए नहीं काम कर रही है हर कोई परेशान है। इनका जो रिपोर्ट कार्ड है वह भी पूरी तरह से झूठा रिपोर्ट कार्ड है। जमीन पर कहीं कोई काम नहीं हुआ है।

World Top 5 Bowlers: दुनिया के 5 तेज गेंदबाज जिन्होंने टेस्ट क्रिकेट में चटकाए हैं सबसे ज्यादा विकेट

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular