Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP Politics: सपा नेता स्वामी प्रसाद का ट्वीट, पिछड़ों को अपमानित करती...

UP Politics: सपा नेता स्वामी प्रसाद का ट्वीट, पिछड़ों को अपमानित करती है बीजेपी, इनको बताया भगोड़ा

देश के तीनों कुख्यात भगोड़े नीरव मोदी, ललित मोदी एवं मेहुल चौकसी में से कोई भी पिछड़ी जाति का नहीं है फिर भी भाजपा द्वारा पिछड़े की दोहाई देकर इन्हें बचाने का कुत्सित प्रयास एवं पिछड़ों को बदनाम व अपमानित करने की साजिश का मैं घोर निंदा करता हूँ।

- Advertisement -

UP Politics: सूरत की एक अदालत में कांग्रेस नेता राहुल गांधी को 2 साल की सजा सुनाई है। इसको लेकर देश भर में राजनीति शुरू हो गई है। वहीं इसको कई नेता अपनी अलग प्रतिक्रिया दे रहें है। कई नेता इसे पिछड़े समाज से जोड़कर देख रहे हैं। इस कड़ी में सपा के राष्ट्रीय महासचिव ने ट्वीट किया और बीजेपी पर जमकर प्रहार किया। सपा के राष्ट्रीय महासचिव ने कहा कि ओबीसी को लेकर बीजेपी टारगेट कर रही है।

सपा महासचिव का ट्वीट

सपा महासचिव ने बीजेपी पर करारा हमला बोला है। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी को ओबीसी विरोधी बताया है। स्वामी प्रसाद ने ट्वीट करते हुए लिखा कि “देश के तीनों कुख्यात भगोड़े नीरव मोदी, ललित मोदी एवं मेहुल चौकसी में से कोई भी पिछड़ी जाति का नहीं है फिर भी भाजपा द्वारा पिछड़े की दोहाई देकर इन्हें बचाने का कुत्सित प्रयास एवं पिछड़ों को बदनाम व अपमानित करने की साजिश का मैं घोर निंदा करता हूँ।”

केशव मौर्य ने राहुल को घेरा

राहुल को लेकर प्रदेश के डिप्टी सीएम नें राहुल गांधी पर निशाना साधा था। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा था कि “कांग्रेस और श्री राहुल गांधी चाहते हैं देश के 55% पिछड़ों को गाली भी दें और वोट भी लें,क्षमा याचना भी न करें,कांग्रेस का दोहरा चरित्र OBC को बर्दाश्त नहीं! प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी देश के 140 करोड़ लोगों की सेवा में समर्पित परंतु वह गरीब परिवार के OBC वर्ग से आते हैं!”

Also Read: UP Politics: डिप्टी सीएम केशव मौर्य का राहुल गांधी पर कड़ा प्रहार, बोले- कांग्रेस का दोहरा चरित्र OBC को बर्दाश्त नहीं!

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular