Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP Politics: बीजेपी के वीडियो के खिलाफ कोर्ट जाएगी सपा, दायर करेगी...

UP Politics: बीजेपी के वीडियो के खिलाफ कोर्ट जाएगी सपा, दायर करेगी मानहानि का मामला

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज); लखनऊ: बीजेपी और सपा के बीच सोशल मीडिया वार चल रहा है। सुबह बीजेपी ने वीडियो कैंपेन सांग जारी कर सपा पर जमकर निशाना साधा वहीं बीजेपी पर सपा ने पलटवार करते हुए वीडियो जारी किया। बीजेपी के वीडियो पर सपा के महासचिव शिवपाल सिंह यादव की भी प्रतिक्रिया सामने आई थी। उन्होंने कहा कि जुल्मों,षड्यंत्रों के बावजूद हम उठ खड़े होंगे’। अब इस वीडियो के खिलाफ समाजवादी पार्टी ने कोर्ट जाने का ऐलान किया है। सपा के ट्वीटर हैंडल से इस बात की जानकारी दी गई।

कोर्ट जाएगी समाजवादी पार्टी

बीजेपी ने वीडियो जारी कर सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा है। बीजेपी ने अपने वीडियो में कहा कि यूपी में गुंडे अखिलेश को याद कर रहे हैं। बीजेपी के इस वीडियो पर पलटवार करते हुए सपा ने भी वीडियो सांग जारी किया।जिसमे कहा गया कि यूपी में फिर से अपना झंडा लहराएंगे। सपा ने कहा कि बीजेपी ने वीडियो जारी कर सपा प्रमुख का अपमान किया है। ऐसे में समाजवादी पार्टी कोर्ट का रुख करेगी।

सपा ने ट्वीट करते हुए कहा कि ‘भाजपा के आधिकारिक ट्विटर एकाउंट से सपा के मा। राष्ट्रीय अध्यक्ष जी के वीडियो के साथ जो अपमानजनक गीत व्यक्तिगत नाम लेकर पोस्ट किया है, न्यायालय तत्काल इस साक्ष्य का संज्ञान लेकर कार्रवाई करे। सपा इस मामले में भाजपा के सभी उत्तरदायी लोगों के ख़िलाफ़ आपराधिक मानहानि का केस करेगी।’

निकाय चुनाव के बीच वीडियो की एंट्री

उल्लेखनीय है कि निकाय चुनाव के बीच प्रदेश में वीडियो वाली राजनीति शुरू हो गई है। ऐसे में बीजेपी ने वीडियो जारी कर सपा पर प्रहार किया तो सपा ने बीजेपी पर निशाना साधा। सपा ने साफ कर दिया है कि वो इस विवाद को जल्द नहीं खत्म होने देंगे। सपा ने साफ कर दिया है कि वो कोर्ट जा कर बीजेपी के खिलाफ मानहानि का दावा पेश करेंगे।

Also Read: UP Nikay Chunav : नहीं मिला टिकट तो धरने पर बैठ गया बीजेपी कार्यकर्ता, आमरण अनशन की दी चेतावनी

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular