Monday, July 8, 2024
HomeअमरोहाUP Politics : बीएसपी के इस सांसद की नही कम हो रहीं...

UP Politics : बीएसपी के इस सांसद की नही कम हो रहीं मुश्किलें, फिर लोगों ने फूंका पुतला

शनिवार की शाम अमरोहा में एक मुस्लिम संगटन से जुड़े लोगों ने कुंवर दानिश अली का पुतला फूंक कर उनके खिलाफ नारेबाजी की थी, तो आज फिर अमरोहा के वासुदेव मंदिर परिसर भाजपा विंग।के कार्यकर्ताओं ने अमरोहा सांसद की टीपू सुल्तान वाली सोच का विरोध करते हुए उनका पुतला फूंका है।

- Advertisement -

UP Politics: बीएसपी के अमरोहा से सांसद कुंवर दानिश अली की मुश्किलें कम होने का नाम नही ले रहीं है। उन्होंने हाल ही में उन्होंने टीपू सुल्तान की कब्र के सामने खड़े होकर खुद को टीपू सुल्तान का फ्लॉवर बताते हुए और नाथूराम गोड़से को पहला आतंकवादी कहा था। उनके इस बयान पर सियासत गरमा गई है। शनिवार की शाम अमरोहा में एक मुस्लिम संगटन से जुड़े लोगों ने कुंवर दानिश अली का पुतला फूंक कर उनके खिलाफ नारेबाजी की थी, तो आज फिर अमरोहा के वासुदेव मंदिर परिसर भाजपा विंग।के कार्यकर्ताओं ने अमरोहा सांसद की टीपू सुल्तान वाली सोच का विरोध करते हुए उनका पुतला फूंका है।

सांसद का हो रहा जमकर विरोध

पूरा मामला बीएसपी के अमरोहा से सांसद कुंवर दानिश अली के बयान से जुड़ा हुआ है। कुछ दिनों पूर्व बसपा सांसद ने रँगा पाटन स्थित टीपू सुल्तान की मजार के सामने खड़े होकर टीपू सुल्तान को सबसे पहले स्वतंत्रता संग्राम सेनानी सबोधित करके कूद को उनका फालोवर बता कर गौरवान्वित महसूस करके एक वीडियो अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया था।

वीडियो जारी कर नाथूराम को बताया था पहला आतंकी

गौरतलब है कि इस वीडियो के माध्यम से कुंवर दानिश अली ने नाथूराम गोडसे को पहला आतंकवादी भी कहा है। वहीं इशारों-इशारों में भाजपा को चैलेंज किया है और कहा कि वो नाथूराम गोडसे की विचार धारा के लोगो से वैचारिक लड़ाई लड़ने के लिए तैयार हैं। बसपा सांसद के इस विडियो के वायरल होने के बाद से ही राजनीति गरमाई हुई है, जिसके चलते अब बसपा सांसद का विरोध शुरू हो गया है।

यह भी पढ़ें- Badaun Update: नदी में बहे तीनों छात्रों के शव बरामद, कल 2 को NDRF ने सुरक्षित निकाला था बाहर

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular