Monday, July 8, 2024
HomeBreaking NewsUP Politics: अतीक अहमद को लेकर बीजेपी के इस विधायक ने किया...

UP Politics: अतीक अहमद को लेकर बीजेपी के इस विधायक ने किया बड़ा खुलासा, अखिलेश यादव पर लगाया ये गंभीर आरोप

- Advertisement -

UP Politics: लखनऊ की सरोजनीनगर सीट (Sarojininagar) से बीजेपी (BJP) विधायक और ईडी के पूर्व अधिकारी रहे डॉ. राजेश्वर सिंह (Rajeshwer Singh) ने अतीक अहमद (Atiq Ahmed) के मामले में एक बड़ा बयान दिया है। अपने इस बयान में उन्होंने समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) पर करारा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि माफियाओं ने राजनीति का हमेशा दुरुपयोग ही किया है। सपा पार्टी ने माफियाओं को बढ़ावा दिया। राजेश्वर सिंह ने एगा कहा कि अतीक, मुख्तार और उनके परिवार के बाकी सदस्यों को गाजीपुर, रामपुर, आजमगढ़, प्रयागराज से टिकट दिया। हर जगह माफियाओं को आगे बढ़ाया। कोई भी माफिया अगर एक बार सांसद, विधायक हो जाता है तो पुलिस बैकफुट पर आ जाती है। इसी का नतीजा प्रदेश को भुगतना पड़ा।

खबर में खास:

  • ईडी ने ही अतीक की 8 करोड़ रुपए से ज्यादा संपत्ति की थी जब्त-विधायक
  • राजेश्वर सिंह थे ईडी के अधिकारी तब ही अतीक पर हुई कार्रवाई

ईडी ने ही अतीक की 8 करोड़ रुपए से ज्यादा संपत्ति की थी जब्त-विधायक

अतीक के विरूद्ध कार्रवाई में ईडी के पीछे रहने के सवाल पर सिंह ने कहा कि ईडी के पास बहुत सारे केस रहते हैं। अतीक पर मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट का केस है। इसमें बहुत काम करना होता है इसलिए थोड़ा समय लगता है। ईडी ने ही अतीक की 8 करोड़ रुपए से ज्यादा की संपत्ति जब्त की थी। जल्दी ही और भी कार्रवाई होगी। उन्होंने कहा कि अपराधी कितने दिन भागेंगे। एसटीएफ बहुत एडवांस एजेंसी है। स्थानीय पुलिस भी छानबीन कर रही है।

राजेश्वर सिंह थे ईडी के अधिकारी तब ही अतीक पर हुई कार्रवाई

गौरतलब है कि राजनीति में आने से पहले राजेश्वर सिंह ईडी के ज्वाइंट डायरेक्टर के पद पर तैनात थे। सिंह अपने पद पर रहते हुए ही अतीक के खिलाफ ईडी की कार्रवाई शुरू की गई थी। जिसके बाद उन्होंने नौकरी से वीआरएस लेकर राजनीति में एंट्री कर ली। उनके हटने के बाद ईडी ने अतीक के खिलाफ कार्रवाई को ठंडे बस्ते में डाल दिया।

Umesh Pal Murder: अतीक के भाई की पत्नी का यूपी पुलिस पर गंभीर आरोप कहा-“जेल ट्रांसफर के बहाने पति के साथ कुछ भी हो सकता है” 

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular