Sunday, July 7, 2024
HomePoliticsUP Politics: केंद्रीय गृह राज्य मंत्री का राहुल गांधी पर तंज, कहा-...

UP Politics: केंद्रीय गृह राज्य मंत्री का राहुल गांधी पर तंज, कहा- राहुल गांधी हताश और निराश व्यक्ति,जानें पूरी खबर

- Advertisement -

UP Politics: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में एसएसबी के 59वें स्थापना दिवस पर आज स्थानीय एसएसबी की तृतीय बटालियन में ऐतिहासिक कार्यक्रम आयोजित किया गया। स्थापना दिवस के मौके पर केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने परेड का निरीक्षण करने के बाद सलामी ली। इस मौके पर केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी, एसएसबी की डीजीपी रश्मि शर्मा भी मौजूद थीं।

खबर में खास:

  • दोनों केंद्रीय राज्य मंत्रियों ने शहीद जवानों के परिजनों को किया सम्मानित 
  • राहुल गांधी को कोई गंभीरता से नहीं लेता – गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र
  • 2024 में बनेगी पूर्ण बहुमत सरकार 

दोनों केंद्रीय राज्य मंत्रियों ने शहीद जवानों के परिजनों को किया सम्मानित 

इसके अलावा पड़ोसी देश नेपाल के भी अफसरों ने शिरकत की। कार्यक्रम में डीजीपी रश्मि शर्मा ने दोनों मंत्रियों का स्वागत किया और एसएसबी के अन्य अधिकारियों से परिचय कराया उसके बाद केंद्रीय गृह राज्य मंत्री ने निरीक्षण के बाद परेड की सलामी ली। इस मौके पर डीजीपी रश्मि शर्मा(DGP Rashmi Sharma) ने एसएसबी द्वारा किए गए सराहनीय कार्यों का उल्लेख किया। केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय (Union Minister of State for Home Nityananda Rai) व अजय मिश्र टेनी(Ajay Mishra Tenny) ने एसएसबी के जवानों व शहीद हुए जवानों के परिजनों को सम्मानित किया।

राहुल गांधी को कोई गंभीरता से नहीं लेता – गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र

एसएसबी के जवानों ने रंगारंग कार्यक्रम के दौरान हैरतअंगेज कारनामे दिखाएं जिसमें योग और मोटरसाइकिल पर करतब देखकर मौके पर मौजूद लोग दांतों तले उंगली दबाने में मजबूर हो गए। केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी ने कहां कि लखीमपुर जनपद में पहली बार और दिल्ली से एसएसबी का कार्यक्रम बाहर पहला स्थापना दिवस एसएसबी का लखीमपुर खीरी में मनाया गया है। इस अवसर पर सबको बधाई देता हूं, शुभकामनाएं देता हूं। राहुल गांधी के बयान पर उन्होंने कहा कि उनको कोई गंभीरता से नहीं लेता है। उन्होंने राहुल गांधी को लेकर कहा कि निराश व्यक्ति से जो सीधे-सीधे चुनावी क्षेत्र में उतरकर विजय नहीं प्राप्त कर पाया है, उनसे और क्या आप उम्मीद कर सकते हैं।

2024 में बनेगी पूर्ण बहुमत सरकार 

2024 में पूरी बहुमत से बीजेपी की सरकार बनेगी। राहुल गांधी के केंद्रीय एजेंसियों पर लगाए गए आरोपों को लेकर उन्होंने कहा कि वह हताश और निराश व्यक्ति हैं। इस मौके पर एसएसबी की डीजी रश्मि शर्मा ने कहा कि जैसा सभी को मालूम है कि एसएसबी की ओर से भारत सरकार ने यह तय किया था कि एसएसबी की परेड लखीमपुर में हो। लोगों को पता लगे कि एसएसबी क्या करती है। एसएसबी का परेड लखीमपुर किया गया है। उन्होंने कहा कि आज हम परेड के बारे में बात करेंगे।

UP News: लोक गायिका नेहा सिंह राठौर पर CM योगी के मीडिया सलाहकार ने किया पलटवार, उन्हीं के अंदाज में दिया ये जवाब

 

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular