Friday, July 5, 2024
HomePoliticsUP Politics: जब योगी सरकार में मंत्री बनने के सवाल पर बोले...

UP Politics: जब योगी सरकार में मंत्री बनने के सवाल पर बोले राजभर…’दिल थाम कर बैठिए’ जल्द आएगा फैसला

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), UP Politics: सुहेलदेव समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर अक्सर अपनी टिप्पणियों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं, लेकिन घोसी उपचुनाव में भाजपा की हार के बाद वह शांत नजर आ रहे हैं। पिछले कुछ दिनों में उनकी ओर से कोई महत्वपूर्ण बयान नहीं आया है। लेकिन अब ओम प्रकाश राजभर ने फिर से प्रतिक्रिया दी है।

जिसमे उनकी ओर से योगी सरकार में मंत्री बनाए जानें को लेकर मीडिया के सामने अपनी बात रखी हैं। जब सुभासपा प्रमुख से पूछा गया कि यूपी में कैबिनेट विस्तार कब होगा तो उन्होंने कहा कि उन्हें शांत मन से बैठना चाहिए।

जब तक मायावती हैं, दलितों को लुभाना मुश्किल

ओम प्रकाश राजभर वाराणसी पहुंचे जहां उन्होंने आगामी लोकसभा चुनावों के बारे में बात की और बताया कि कैसे उनकी पार्टी अपनी भविष्य की रणनीति तैयार कर रही है। राजभर ने कहा कि वह पार्टी संगठन को मजबूत करने के लिए लगातार काम कर रहे हैं। यूपी के अलावा उनका फोकस बिहार की 40 सीटों पर भी है। जब उनसे पूछा गया कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव आदिवासियों के घर खाना खाते हैं। इसपर राजभर ने कहा कि वह कोशिश कर रहे हैं, लेकिन जब तक मायावती हैं, दलितों को लुभाना मुश्किल होगा।

अखिलेश यादव के दलितों के घर खाना खाने से….

सुभासपा नेता ने कहा कि जिस तरह से अखिलेश यादव जो कोर यादव वोटर हैं, अगर मायावती उनके घर खाना खाकर आती है तो उनके वोटर बसपा को वोट नहीं देंगे। इसी तरह अखिलेश यादव के दलितों के घर खाना खाने से वो उन्हें वोट नहीं दे देंगे।

कब बनेंगे राजभर मंत्री?

जब पूछा गया कि यूपी में कैबिनेट विस्तार कब होगा और वह कब मंत्री बनेंगे तो ओम प्रकाश राजभर ने अपने ही अंदाज में जवाब दिया। “निश्चिंत रहें, इस समय हमारे पास इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। जैसे ही हमारे पास जानकारी होगी हम आपको बताएंगे। राजभर के इन बयानों से ऐसा लगता है कि इस समय फिलहाल तो यूपी मंत्रीमंडल में कोई बदलाव होने नहीं जा रहा।

Also Read: Umesh Pal Murder Case: शाइस्ता और जैनब को लेकर सद्दाम का बड़ा खुलासा! पुलिस से बचाने के लिए करता…

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular