Monday, July 1, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP Politics: योगी सरकार का होली पर पूरा हुआ 7 साल,बोले- सबका...

UP Politics: योगी सरकार का होली पर पूरा हुआ 7 साल,बोले- सबका साथ-सबका विकास..

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),UP Politics: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री सीएम योगी का कार्यकाल को 7 साल पूरा हो गया है। बीजेपी के नेतृत्व में सीएम योगी ने अपने 7 साल पूरे कर लिए हैं। खास बात ये है कि सीएम योगी का 7 साल का कार्यकाल होली के दिन पूरा हुआ है। इस मौके पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी है । उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर इसकी जानकारी साझा की है।

सकारात्मक परिवर्तन लाने में सफलता- सीएम 

सीएम योगी ने एक्स कर लिखा, ‘आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रेरणादायी मार्गदर्शन में उत्तर प्रदेश की 25 करोड़ जनता की सेवा, सुरक्षा और समृद्धि के संकल्प को आज 07 वर्ष पूरे हो रहे हैं। इन 07 साल में सबका साथ-सबका विकास के मंत्र के माध्यम से हर व्यक्ति के जीवन में सकारात्मक परिवर्तन लाने में सफलता प्राप्त हुई है।

इसके आगे सीएम योगी लिखा, ‘ये 7 साल ‘नए भारत के नए उत्तर प्रदेश’ के सृजन को समर्पित रहे हैं। लोक-कल्याण के पथ पर चलते हुए डबल इंजन सरकार प्रदेश वासियों के हर सपने को साकार करने के लिए पूरी प्रतिबद्धता से कार्य कर रही है। प्रदेश की जनता-जनार्दन और सभी सहयोगियों का सहयोग-समर्थन के लिए आभार। होली की मंगलमय शुभकामनाएं।’

ये भी पढ़ें:- UP Weather: यूपी में बारिश करेगी होली का मजा किरकिरा? जानिए मौसम विभाग की भविष्यवाणी

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular