Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP Politics: हिमाचल के राज्यपाल की सादगी देख आप भी हो जाएंगे...

UP Politics: हिमाचल के राज्यपाल की सादगी देख आप भी हो जाएंगे स्तब्ध, लोगों के बीच इस बात की चर्चा

गोरखपुर से विधायक रहे और बीजेपी के वरिष्ठ नेता शिव प्रताप शुक्ला को राष्ट्रपति ने हिमाचल का राज्यपाल नियुक्त किया है। अभी उन्होंने वहां की शपथ नही ली है। ऐसे हिमाचल का राज्यपाल बनने के बाद भी उन्होंने अपनी पुरानी दिनचर्या नही बदली है।

- Advertisement -

UP Politics: गोरखपुर से विधायक रहे और बीजेपी के वरिष्ठ नेता शिव प्रताप शुक्ला को राष्ट्रपति ने हिमाचल का राज्यपाल नियुक्त किया है। अभी उन्होंने वहां की शपथ नही ली है। ऐसे हिमाचल का राज्यपाल बनने के बाद भी उन्होंने अपनी पुरानी दिनचर्या नही बदली है। आज भी वो प्रतिदिन के तौर पर गोरखपुर विश्वविद्यालय में टहलने के लिए पहुंचे। उन्हें सामान्य तौर और अपनी पुरानी दिनचर्या को देखकर सभी हैरान है। दअसल जब वो मॉर्निंग वॉक पर निकले तो आम लोगो से लेकर विपक्ष के नेताओ का भी उनसे मिलने का सिलसिला थमने का नाम नही ले रहा था।

बिना किसी सुरक्षा के वो सुबह टहलते निकले तो लोग भी सोचने पर मजबूर हो गए, कि राज्यपाल बनने के बाद आज भी उनके अंदर वही सादगी है। इस सादगी को देखकर लोग हैरान है। सबसे बड़ी बात ये कि वो अपने पुराने दिनचर्या के तहत अपना जीवन व्यतीत करते है।

इस मुद्दे पर उन्होंने मीडिया से बात की और अपनी दिनचर्या को लेकर कहा कि कि वो सुबह 4 बजे उठ जाते हैं, और आधे घंटे ध्यान करने के बाद टहलने के लिए निकल जाते हैं। आज मॉर्निंग वॉक के दौरान उनसे मिलने के लिए लोगों का हुजूम भी लगा रहा। यही नही उनसे मिलने के लिए ना सिर्फ बीजेपी बल्कि कांग्रेस, सपा समेत अन्य पार्टियों के नेता भी उपस्थित थे।

सभी उनकी सादगी को लेकर बातें कर रहे थे। सभी से मिलते हुए उन्होंने कहा कि हमें सभी लोगों का सम्मान करना चाहिए। उन्होंने अपनी नयी जिम्मेदारी को लेकर कहा, कि मैं पूरी ईमानदारी और सबका साथ सबका विश्वास,सबका विकास को लेकर आगे बढूंगा ।

ये भी पढ़ें- कानपुर अग्निकांड: सीएम योगी पर माया का वार,कहा- बुलडोजर राजनीति ने रही गरीबों की जान

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular