Monday, July 8, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP: 7 दिसंबर को मेरा निकाह, सड़क बनवा दीजिए...प्रयागराज की इस मुस्लिम...

UP: 7 दिसंबर को मेरा निकाह, सड़क बनवा दीजिए…प्रयागराज की इस मुस्लिम लड़की ने योगी को लिखी भावुक चिट्ठी

- Advertisement -

UP

इंडिया न्यूज, प्रयागराज (Prayagraj) । उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले की रहने वाली एक मुस्लिम लड़की ने सीएम योगी को भावुक चिट्ठी लिखी है। बेटी ने अपनी बात ट्विटर के जरिए सीएम योगी तक पहुंचाने की कोशिश की है। उसने लिखा, “सात दिसंबर को मेरा निकाह है। आप मेरी शादी में सादर आमंत्रित है, लेकिन आपसे एक गुजारिश है कि मेरे मोहल्ले की सड़क पूरी तरह से खराब हो चुकी है। जिस मैदान में शादी का कार्यक्रम है, वहां गंदगी का अंबार है. कृपया सड़क बनवाकर गंदगी साफ करवा दीजिए, जिससे आपको और मेहमानों को आने में कोई पेरशानी न हो।”

200 मीटर की सड़क चलने लायक नहीं
बता दें कि लड़की का नाम नुकुश है। वह प्रयागराज में धूमनगंज थाना क्षेत्र के अकबरपुर मोहल्ले की रहने वाली है। उसका निकाह 7 दिसंबर को है। उसकी शादी लखीमपुर जिले से तय हुई है। लेकिन नुकुश को चिंता इस बात की है कि बारात का स्वागत-सत्कार कैसे होगा? नुकुश के घर से लगी 200 मीटर सड़क पूरी तरह से खराब है। जिस मैदान में बारात रुकनी है, वहां गंदगी का अंबार लगा हुआ है। सड़क चलने लायक नहीं है। बता दें कि प्रयागराज में इन दिनों डेंगू का प्रकोप है।

15 नवंबर तक गड्‌ढा मुक्त करने का था निर्देश
बता दें, प्रदेश की योगी सरकार ने 15 नवंबर तक गड्ढा मुक्त सड़क करने का फरमान जारी किया था, लेकिन प्रदेश के कई जिलों में अभी भी सड़कें गड्ढा युक्त दिखाई देती हैं।

यह भी पढ़ें: केरल के 34 श्रद्धालुओं से भरी नाव गंगा नदी में पलटी, डूब रहे 2 लोगों को बचाया गया, भाग निकला नाविक

यह भी पढ़ें: बुलंदशहर में श्रद्धा जैसे 36 टुकड़े करने की धमकी देने वाला गिरफ्तार, आफताब का किया था समर्थन

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular