Monday, July 8, 2024
Homeउत्तर प्रदेशRampur: भाजपा विधायक का आजम खान पर ज़ुबानी हमला, कहा- अन्याय के...

Rampur: भाजपा विधायक का आजम खान पर ज़ुबानी हमला, कहा- अन्याय के खिलाफ जारी रहेगी लड़ाई

- Advertisement -

Rampur

इंडिया न्यूज, रामपुर (Uttar Pradesh)। उत्तर प्रदेश के रामपुर से विधायक बने भाजपा नेता आकाश सक्सेना ने सोमवार को सदस्यता की शपथ ली। विधानसभा अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री सतीश महाना ने आकाश सक्सेना को विधायकी की शपथ दिलाई। इसके बाद भारतीय जनता पार्टी के विधायक आकाश सक्सेना ने समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता आजम खान ज़ुबानी हमला बोला है।

‘रामपुर वापस उद्योग नगरी के नाम से जाना जाए’
भाजपा विधायक आकाश सक्सेना ने कहा, “एक जमाने में रामपुर उत्तर प्रदेश में उद्योगों के मामले में कानपुर के बाद दूसरे नंबर पर आता था। लेकिन कुछ लोगों ने अपनी राजनीति को चमकाने के लिए वहां के उद्योग खत्म कर दिए। वहां के नौजवानों से रोजगार छिनकर रिक्शा थमाने का काम किया है। हमारा सपना है कि रामपुर वापस उद्योग नगरी के नाम से जाना जाए। इसके लिए हमने प्रयास शुरू कर दिया है।”

‘अन्याय के खिलाफ जारी रहेगी लड़ाई’
भाजपा विधायक ने आगे कहा, “अन्याय के खिलाफ जो लड़ाई शुरू की थी वो अब और मजबूती के साथ लड़ी जाएगी। किसी भी तरह का रामपुर की जनता पर कोई भी अन्याय बरदाश्त नहीं किया जाएगा। अब पहले से ज्यादा मजबूती के साथ लड़ाई लड़ी जाएगी। रामपुर में अब केवल उद्योगों की बात होगी। वहां केवल अब कारोबार और रोजगार की बात होगी।”

बीजेपी नेता ने कहा, “रामपुर हमेशा से गंगा-यमुनी तरजीह के लिए मशहूर रहा है। बीजेपी को हर वर्ग के लोगों ने वोट दिया है। आज रामपुर से लोकसभा के सदस्य भी बीजेपी के हैं। यहां से बीजेपी के तीन विधायक भी हैं। इसलिए अब सबको पता है कि ये किसका गढ़ है। आने वाले समय में आपको सब कुछ स्पष्ट दिख जाएगा। एक से दो महीने में इसके परिणाम दिखने लगेंगे।” उन्होंने आगे कहा, “मैं केवल रामपुर की बात करूंगा। आप देख सकती हैं कि अपराधियों का क्या हाल होता है। सत्य की हमेशा जीत होती है और सत्य की ही जीत हमेशा होगी।”

यह भी पढ़ें: Lucknow: ‘ओपी राजभर जी का समाजवादी पार्टी कार्यालय में आना प्रतिबंधित’, सपा दफ्तर के बाहर लगे पोस्टर!

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular