Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP Vidhan Sabha Election 2022 : यूपी विधान सभा चुनाव 2022, लखनऊ...

UP Vidhan Sabha Election 2022 : यूपी विधान सभा चुनाव 2022, लखनऊ में सीएम योगी ने कहा, सपा ने रामजन्मभूमि पर आतंकी हमला करने वालों, संकटमोचन मंदिर पर हमला करने, रामपुर के सीआरपीएफ कैंप पर आतंकी हमला करने वाले आतंकवादियों को छोड़ने का फैसला लिया था

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, लखनऊ :

UP Vidhan Sabha Election 2022

चुनाव प्रचार के अंतिम दिन सीएम योगी ने लखनऊ पूर्व से भाजपा प्रत्याशी आशुतोष टंडन के समर्थन में जनसभा की और सीधे तौर पर सपा पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि गुजरात के सीरीयल ब्लास्ट के जिम्मेदार आतंकवादियों में कुछ का संबंध उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से है।

उसमें से एक के पिता समाजवादी पार्टी के सक्रिय पदाधिकारी हैं। सपा ने रामजन्मभूमि पर आतंकी हमला करने वालों, संकटमोचन मंदिर पर हमला करने, रामपुर के सीआरपीएफ कैंप पर आतंकी हमला करने वाले ऐसे एक दर्जन से अधिक कुख्यात आतंकवादियों को छोड़ने का फैसला लिया था। धन्यवाद है न्यायपालिका का जिसने ऐसा नहीं होने दिया।

सपा ने दागियों और हिंदू विरोधियों को टिकट दिए हैं UP Vidhan Sabha Election 2022

सीएम योगी ने कहा कि विधानसभा चुनाव की पहली सूची में ही सपा ने कई दागियों, चोरो, हिंदू विरोधी दंगों में शामिल लोगों को टिकट दे दिए। ऐसे लोगों का सपा विधानसभा भेजना चाहती है। सपा चुनाव से कोसो दूर है, बावजूद इसके ऊल जलूल बोल रहे हैं। उन्होंने कहा कि लखनऊ अब गंदगी का शहर नही स्मार्ट सिटी बना है। स्मार्ट ही नहीं सेफ सिटी भी होगी।

Also Read : UTTARPRADESH : सपा ने 30 स्टार प्रचारकों की लिस्ट की जारी, चाचा शिवपाल भी शामिल

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
Asheesh Shrivastava
Asheesh Shrivastava
I'm Asheesh Shrivastava, Staff reporter at INDIA NEWS
RELATED ARTICLES

Most Popular