Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP Vidhan Sabha Election 2022 : यूपी विधान सभा चुनाव 2022,...

UP Vidhan Sabha Election 2022 : यूपी विधान सभा चुनाव 2022, ओम प्रकाश राजभर ने कहा, यूपी में सरकार बनी तो बाइक की तीन सवारी पर चालान नहीं होगा

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, लखनऊ:

UP Vidhan Sabha Election 2022 वोट लेने के लिए यूपी में तमाम तरह के वायदे किए जा रहे हैं। वहीं सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के  ओम प्रकाश राजभर एक कदम और आगे बढ़ गए और अजीब तरह का वायदा कर डाला। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार बनी तो बाइक पर तीन सवारी बैठने की इजाजत होगी। ट्रेन के एक डिब्बे में 70 लोग बैठ सकते हैं। यदि दोगुना लोग बैठ जाते हैं तब तो चालान नहीं होता। ओमप्रकाश राजभर की पार्टी का सपा से गठबंधन हैं।

नहीं कटेगा तीन सवारी पर चालान UP Vidhan Sabha Election 2022

सुभासभा अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने ऐलान किया कि यूपी में अगर गठबंधन की सरकार बनती है तो यूपी में बाइक पर तीन सवारी लेकर चलने पर कोई चालान नहीं कटेगा। राजभर ने यह तर्क से साथ कहा कि ‘एक ट्रेन में 70 सीटों पर 300 यात्रियों को ले जाया जाता है और चालान नहीं होता है। अगर तीन लोग बाइक चलाते हैं तो चालान क्यों होता है?

वाराणसी में बोले राजभर UP Vidhan Sabha Election 2022

यूपी विधानसभा चुनाव में इस बार सपा और सुभासभा का गठबंधन है।ओमप्रकाश राजभर राजभर वाराणसी पहुंचे। वहां पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि ट्रेन में 70 सीटें होती हैं और 300 आदमी डिब्बे में बैठते हैं। फिर भी रेलगाड़ी का चालान नहीं होता है। 9 सवारी पर जीप पास होती है और 22 लोगों को लेकर जाती हैं उस पर भी चालान नहीं होता है। उन्होंने कहा कि मोटर साइकिल पर दो सवारी पास है। अगर गलती से उस पर तीन लोग बैठ जाते हैं तो पुलिस उनका चालान कर देती है। ये चालान क्यों होता है?

Also Read : UP Vidhan Sabha Election 2022 : यूपी विधान सभा चुनाव 2022, आखिरकार शिवपाल बोले, गठबंधन में 35 सीट का दिया था प्रस्ताव पर मिली एक सीट

Connect With Us: Twitter Facebook

 

SHARE
Asheesh Shrivastava
Asheesh Shrivastava
I'm Asheesh Shrivastava, Staff reporter at INDIA NEWS
RELATED ARTICLES

Most Popular