Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP Vidhan Sabha Election 2022 : यूपी विधान सभा चुनाव 2022,...

UP Vidhan Sabha Election 2022 : यूपी विधान सभा चुनाव 2022, वर्चुअल रैली में बोले पीएम मोदी, बरेली क्या पूरे यूपी में बीते पांच सालों में दंगा नहीं हुआ

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, लखनऊ:

UP Vidhan Sabha Election 2022 पीएम मोदी का बरेली में दौरा प्रस्तावित था। यह रद्द हो गया। इसके बाद पीएम मोदी ने वर्चुअल रैली के माध्यम से कासगंज की रैली की और बरेली के लोगों को भी संबोधित किया। उन्होेंने कहा कि पिछले पांच साल में बरेली क्या पूरे प्रदेश में एक भी दंगा नहीं हुआ।

पहले लोग त्योहारों पर अपने घरों से निकलने में डरते थे। अब सभी हंसकर त्योहार मनाते हैं। पीएम से पहले सीएम योगी ने भी संबोधित किया।

उत्साह से लिया वचुर्अल रैली में भाग UP Vidhan Sabha Election 2022

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वर्चुअल रैली में प्रतिभाग करने के लिए मठ की चौकी में भारी भीड़ जमा हुई। सिर पर कमल निशान और प्रधानमंत्री मोदी की तस्वीर वाली टोपी लगाए और गले मे भगवा गमछा डाले लोगों में भारी उत्साह नजर आया। महिलाएं भी उत्साह में नजर आई। शक्ति भी उत्साहित नजर आयी। प्रधानमंत्री मोदी की वर्चुअल सभा से पहले स्थानीय वक्ताओं ने मंच पर आकर भाषण शुरू किया। इसमें केंद्र में योगी और मोदी के सुशासन का वर्णन किया।

Read More: BSP Released List of 9 More Candidates: बहुजन समाज पार्टी की नई उम्मीदवारों की लिस्ट जारी, 9 प्रत्याशियों को मिला टिकट

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
Asheesh Shrivastava
Asheesh Shrivastava
I'm Asheesh Shrivastava, Staff reporter at INDIA NEWS
RELATED ARTICLES

Most Popular