Monday, July 8, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP Vidhan Sabha Election 2022 : यूपी विधान सभा चुनाव 2022,...

UP Vidhan Sabha Election 2022 : यूपी विधान सभा चुनाव 2022, हमीरपुर में बोले सीएम योगी अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण, काशी में विश्वनाथ धाम और चित्रकूट धाम का निर्माण सिर्फ भाजपा की डबल इंजन की सरकार ही करा रही है

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, लखनऊ:

UP Vidhan Sabha Election 2022 हमीरपुर की राठ विधानसभा क्षेत्र में आयोजित जनसभा में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सीधे तौर पर जनता के संग संवाद किया और विपक्ष को निशाने पर लेते हुए कहा कि अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण, काशी में विश्वनाथ धाम और चित्रकूट धाम का निर्माण सिर्फ भाजपा की डबल इंजन की सरकार ही करा रही है। क्या ये काम सपा बसपा कांग्रेस करा पाएगी।


पांच साल पहले बुंदेलखंड के क्या हालात थे UP Vidhan Sabha Election 2022

सीएम योगी ने कहा कि पांच साल पहले इस बुंदेलखंड क्षेत्र की क्या स्थिति थी, यहां खनन माफिया, भूमाफिया हावी थे, पेशेवर अपराधी और डकैतों का एक साम्राज्य चलता था। लेकिन, पांच साल के अंदर प्रधानमंत्री के नेतृत्व में 2017 में जो कहा था, भारतीय जनता पार्टी ने वो करके दिखाया था। पांच साल पहले बेटियां सुरक्षित नहीं थी, इन पांच वर्षों में हर बेटी अपने आपको को सुरक्षित महसूस कर रही है, बिना भय और आतंक के स्कूल जा सकती है।

माफिया और भूमाफिया हावी थे UP Vidhan Sabha Election 2022

पांच साल पहले माफिया और भूमाफिया हावी थे, आज जब मैं यहां स्वामी ब्रह्मानंद जी की पावन स्थली पर आया हूं तो मैं देख रहा था कि यहां के नौजवानों ने बुलडोजर भी सामने खड़ा कर दिया है। ये बुलडोजर विकास का प्रतीक भी है और माफिया की छाती पर उनकी अनैतिक कमाई पर चढ़ाने का प्रतीक भी है। यही आश्वासन देने आया हूं कि अगर हमने सुरक्षा का बेहतर माहौल दिया।

हम घर घर पानी लेकर आए हैं UP Vidhan Sabha Election 2022

बुंदेलखंड के विकास की योजनाओं को आगे बढ़ाया है, जिस बुंदेलखंड में लोग कहते थे पानी नहीं आज हम हर घर पानी लेकर आ गए हैं। हर गांव और हर घर पेयजल की स्कीम बन गई है। अर्जुल सहायक परियोजना से पांच जनपद सीधे से लाभान्वित होने वाले हैं और अब केन-बेतवा लिंक परियोजना पर काम हो रहा है। इसका पानी हमीरपुर लाने के लिए भी योजना बनाने को कहा है। बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे और डिफेंस कॉरीडोर पर काम हो रहा है।

Also Read : Gangdwar Took a Grand Shape : गंगद्वार ने लिया भव्य आकार, स्नान के बाद सीधे बाबा दरबार

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
Asheesh Shrivastava
Asheesh Shrivastava
I'm Asheesh Shrivastava, Staff reporter at INDIA NEWS
RELATED ARTICLES

Most Popular