Sunday, May 19, 2024
HomeToday WeatherUP Weather: यूपी के इन इलाकों में बारिश का अलर्ट! जानिए अपने...

UP Weather: यूपी के इन इलाकों में बारिश का अलर्ट! जानिए अपने शहर का हाल

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),UP Weather: यूपी में इस समय भीषण गर्मी पड़ रही है। प्रदेश के ज्यादातर इलाकों में लू का कहर जारी है। इसी बीच मौसम विभाग ने एक राहत की खबर दी है। आईएमडी के अनुसार, यूपी की राजधानी लखनऊ समेत राज्य के पूर्वी जिलों में 7 से 10 मई के बीच बारिश पड़ सकती है।

कैसा रहेगा लखनऊ का मौसम?

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में 7 मई से मौसम का मिजाज बदलने की उम्मीद है, जिससे लोगों को भीषण गर्मी से राहत मिल सकती है। आईएमडी के मुताबिक 8 से 12 मई के बीच लखनऊ में आंधी और तेज हवाओं के साथ बारिश संभव है. इस पूरे हफ्ते के दौरान लखनऊ में अधिकतम तापमान 37 से 39 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 24 से 25 डिग्री के बीच रह सकता है।

इन जिलों में बारिश के असार

IMD के अनुसार यूपी के इन जिलों में 7 से 12 मई के बीच अलीगढ़, आगरा, आजमगढ़, बागपत, अयोध्या, बलिया, बाराबंकी, बरेली, बहराइच, कानपुर, कुशीनगर, लखीमपुर, मथुरा, मेरठ, वाराणसी, गाजियाबाद, गाजीपुर, गोरखपुर, हरदोई, जौनपुर, झांसी, कन्नोज, मुजफ्फरनगर, बिजनौर, बुलंदशहर, चंदौली, चित्रकूट, देवरिया, इटावा, फतेहपुर, फुरसतगंज और नोएडा में बारिश हो सकती है।

ALSO READ: UP Lok Sabha Election 2024 Live: यूपी की मैनपुरी समेत 10 सीटों पर वोटिंग शुरू, यहां जाने पल-पल की अपडेट

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular