Saturday, July 6, 2024
HomeToday WeatherUP Weather: यूपी में बारिश के बाद तापमान में फिर आई गिरावट,...

UP Weather: यूपी में बारिश के बाद तापमान में फिर आई गिरावट, जानें कब मिलेगी ठंड से राहत

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),UP Weather: उत्तर प्रदेश में पिछले दिनों हुई बारिश का दौर अब खत्म हो चुका है। साथ ही लोगों को घने कोहरे से भी राहत मिली है। लेकनि इन सब के साथ क्षेत्र में बर्फीली हवाओं की वजह से सूरज की धूप भी फीकी पड़ रही है। ठंडी हवाओं को कारण लोगों को फिलहाल ठंड से पूरी तरह राहत नहीं मिल पाई है। लखनऊ आईएमडी ने मौसम विभाग का पूर्वानुमान जारी किया है।

यूपी में कुछ स्थानो पर घना कोहरा

पिछले 24 घंटों में पूर्वी उत्तर प्रदेश में कुछ स्थानों पर घना कोहरा देखा गया। लेकिन अब राज्य के लोगों को बारिश और ठंड से मुक्ति मिल गई है। दोपहर में धूप निकलने से मौसम सुहावना हो गया है, लेकिन ठंडी हवाओं के कारण तापमान पर ज्यादा असर नहीं पड़ रहा है। रात में ठंड हो जाती है। मौसम विभाग ने अब अगले 8 और 9 फरवरी के लिए पूर्वानुमान जारी किया है।

8 और 9 फरवरी को कैसा रहेगा मौसम

लखनऊ मौसम विभाग के मुताबिक 8 और 9 फरवरी को शुष्क मौसम जारी रहेगा। अभी ठंडी हवा कम होने के कोई आसार नहीं दिख रहे हैं। इस हवा के कारण रात का तापमान ज्यादा नहीं बढ़ पाता है। दिन में धूप के कारण हवा का तापमान बढ़ गया। मंगलवार को राज्य में अधिकतम तापमान 18 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया।

ALSO READ:

Uniform Civil Code: उत्तराखंड में बढ़ी सुरक्षा व्यवस्था! UCC का विरोध कर रहे है कई संगठन, धारा 144 लागू 

UP Weather: यूपी में फिर बिगड़ा मौसम का मिजाज! आज से पछुआ हवा चलने के आसार

 

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular