Sunday, July 7, 2024
HomeToday WeatherUP Weather Update: यूपी में करवट बदल सकता है मौसम, इन क्षेत्रों...

UP Weather Update: यूपी में करवट बदल सकता है मौसम, इन क्षेत्रों में बारिश के साथ ओले गिरने की आशंका

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),UP Weather Update: उत्तर प्रदेश में मंगलवार को दोपहर बाद मौसम ने करवट बदली है। इसके साथ ही अगले तीन दिनों तक भीषण गर्मी से राहत मिलने की उम्मीद जताई जा रही है। बता दें, राज्य के कई इलाकों में मंगलवार और गुरुवार के बीच बारिश होने को लेकर संभावना बताई गई है। अधिकतर इलाकों में पूरे दिन बादल छाए रहने की संभावना है। बारिश होने और बादल छाए रहने के कारण तापमान में गिरावट देखी जा सकती है।

हल्की बारिश के साथ ओले गिरने की संभावना

झुलसा देने वाली गर्मी से जूझ रहे भारत के लोगों के लिए राहत की खबर है। अगले तीन दिन यानी 26 मई तक अधिकतर इलाकों में बारिश की संभावना है। इससे भीषण गर्मी से राहत मिलेगी। मौसम विभाग के मुताबिक 26 मई तक यूपी के कुछ जिलों में हल्की बारिश के साथ ओले गिरने की संभावना है। इस दौरान 40-50 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से तेज हवाएं चल सकती हैं। मौसम विभाग के इस पूर्वानुमान से चिलचिलाती गर्मी से काफी हद तक राहत मिलने की उम्मीद जताई जा रही है।

23 से 26 मई तक प्रदेश में बारिश

मौसम विज्ञान केंद्र ने बताया कि 23 से 26 मई तक प्रदेश में बारिश, गर्जना और बिजली चमकने का अलर्ट जारी किया गया है। उन्होंने लोगों से अलर्ट को देखते हुए सतर्क रहने की अपील की है।

Also Read: Uttarakhand Weather: पहाड़ी इलाकों में मौसम हुआ सुहावना, बारिश के साथ कई इलाकों में हुई ओलावृष्टि, बिजली गिरने से कई बकरियां मरीं

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular