Sunday, July 7, 2024
HomeAssembly Result 2022UP Assembly Result 2022Update of Getting Certificate Late in Firozabad : बवाल पर 70 सपा...

Update of Getting Certificate Late in Firozabad : बवाल पर 70 सपा नेताओं समेत 800 समर्थकों पर रिपोर्ट

- Advertisement -

Update of Getting Certificate Late in Firozabad 

इंडिया न्यूज, फिरोजाबाद : Update of Getting Certificate Late in Firozabad फिरोजाबाद (Firozabad) में मतगणना के बाद हुए बवाल के मामले में 70 सपा नेताओं सहित 800 अज्ञात समर्थकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। गुरुवार को मतगणना के बाद ( counting of votes)जसराना से जीते सपा प्रत्याशी सचिन यादव को प्रमाणपत्र में देरी होने पर सपा समर्थकों ने जमकर बवाल किया था। आरोप है कि पुलिस टीम पर पथराव, फायरिंग, सरकारी वाहनों को क्षतिग्रस्त किया गया। इस मामले में थाना शिकोहाबाद पुलिस ने कार्रवाई की है।

Also Read : Was Contesting from Sirathu Seat of UP : महिला ने डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य को हराया

री-काउंटिंग पर हुआ था बवाल Update of Getting Certificate Late in Firozabad

जसराना विधानसभा सीट की मतगणना समाप्त होने के बाद गुरुवार रात को सपा प्रत्याशी सचिन यादव को विजयी होने का प्रमाणपत्र देने में देरी करने और भाजपा नेताओं द्वारा री-कांउटिंग की मांग करने पर सपा कार्यकर्ता भड़क गए थे। सपा कार्यकतार्ओं ने मतगणना स्थल के बाहर पथराव, फायरिंग करते हुए कई वाहनों के शीशे तोड़ दिए थे। घटना से इलाके में दहशत फैल गई।

वाहनों में सवार लोग सुरक्षित स्थानों की ओर दौड़ने लगे थे। सपा समर्थकों ने मतगणना स्थल के आसपास लगे बैरियरों को भी तोड़ दिए थे। पुलिस ने बल प्रयोग कर उपद्रवियों को खदेड़ा था। करीब आधा घंटे बाद पुलिस ने स्थिति पर नियंत्रण पाया। एसपी देहात डॉ. अखिलेश नारायण सिंह ने बताया कि तीन चौकी प्रभारियों की तहरीर पर तीन मुकदमे दर्ज किए गए हैं। जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।

Also Read : There is a Ruckus Between the SPs in the Jasrana Seat of Firozabad : प्रमाण पत्र में देरी पर सपाइयों पथराव-फायरिंग कर 12 वाहनों को तोड़ा

Read  More : Former Commissioner Won from Kannauj Sadar Seat : सपा गढ़ में 20 साल बाद खिला कमल

Also Read : Uttar Pradesh Election Result 2022 live Updates : यूपी में भाजपा ने छुआ बहुमत का आंकड़ा, 230 सीटों पर आगे, सपा को 112 पर बढ़त

Connect With Us : Twitter Facebook

 

 

SHARE
Ajay Dubey
Ajay Dubey
India News Senior Sub Editor. Danik jagran & Amarujala as a City & Crime Reporter 15 Years.
RELATED ARTICLES

Most Popular