Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsUP में बड़े स्तर पर हुआ प्रशासनिक फेरबदल, 16 अधिकारियों का किया...

UP में बड़े स्तर पर हुआ प्रशासनिक फेरबदल, 16 अधिकारियों का किया गया तबादला, देखिए लिस्ट

- Advertisement -

(Large-scale administrative reshuffle in UP): यूपी (UP) में पुलिस अफसरों की तबादले अभी जारी है। आज 6 अप्रैल दिन बृहस्पतिवार की सुबह यूपी में 16 अधिकारियों के तबादले कर दिए गए है।

  • 16 अधिकारियों का तबादला
  • कहां मिली तैनाती

16 अधिकारियों का तबादला

एक बार फिर योगी सरकार ने चलाया तबादले का ट्रैन। ये ट्रैन रुकने का नाम नहीं ले रही। इस बार यूपी में कुल 16 अधिकारियों की तैनाती में फेरबदल किया गया है। यूपी में पुलिस अफसरों की तबादले अभी जारी है।

आज 6 अप्रैल दिन बृहस्पतिवार की सुबह यूपी में 16 अधिकारियों के तबादले कर दिए गए है। प्रशासन ने बीते कई दिनों में आईएएस व आईपीएस दोनों ही सेवाओं के अफसरों का तबादला किया है।

 

कहां मिली तैनाती

इस प्रशासनिक फेरबदल में हरि गोविंद को अपर पुलिस अधीक्षक प्रशिक्षण मुख्यालय लखनऊ, ज्ञानेंद्र नाथ प्रसाद को अपर पुलिस अधीक्षक नगर जनपद गाजीपुर, राजेश कुमार श्रीवास्तव को अपर पुलिस उपायुक्त कानपुर नगर, राजेश कुमार पांडेय को अपर पुलिस अधीक्षक जनपद कानपुर देहात, अभय नाथ त्रिपाठी को अपर पुलिस अधीक्षक यूपी पुलिस भर्ती और प्रोन्नति बोर्ड लखनऊ के पद पर भेजा गया है।

ALSO READ- अतीक (Atiq) के ध्वस्त घर में मिला रजिस्टर, पुलिस ने किया बड़ा खुलासा, कोड वर्ड में मिले नाम, क्या है पूरा मामला

 

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular