Monday, July 8, 2024
HomeEntertainment NewsUrfi Javed: Urfi Javed अपने भाड़ में जाए’ वाले बयान से पलटीं,...

Urfi Javed: Urfi Javed अपने भाड़ में जाए’ वाले बयान से पलटीं, फिर बोली माजाक था वो

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़: (Urfi Javed backtracks on her ‘go to hell’ statement): उर्फी जावेद हमेशा से अपने अनोखे फैशन सेंस को लेकर लाइमलाइट में रहती है। जहां उनके फैशन सेंस को लेकर हर कोई कमेंट करता हि रहता है, चाहे वो सेलिब्रिटी हो या आम इंसान हो। कई उनके इस फैशन को लेकर तारीफ करते है, तो कई उनके फैशन को नापसंद भी करते हैं। एसे में एक्टर रणबीर कपूर ने भी कुछ टाईम पहले उर्फी के लुक को ‘बैड टेस्ट’ बताया था, तो अब उसका जवाब देते हुए उर्फी ने कहा था कि वह भाड़ में जाए।

उर्फी जावेद ने रणबीर कपूर पर दिया था ये बयान

 अपको बता दें कि रणबीर कपूर के नापसंद वाले कमेंट के बाद करीना कपूर खान ने भी उर्फी जावेद की तारीफ की थी और उन्हें बहुत साहसी बताया था।जहां अब एक इंटरव्यू के दौरान उर्फी बोली कि करीना कपूर ने उनकी तारीफ कर दी, उनके लिए यही बहुत है। वहीं उसने आगे ये भी बोला कि रणबीर भाड़ में जाए, उसकी क्या औकात है? जिसके बाद ये बयान सुर्खियों में आ गया था। हालांकि हर जगह इसी कि चर्चा हो रही थी। जहां हाल हि में उर्फी अपने बयान से पलटती हुई नजर आईं। वहीं उन्होंने इस पर सफाई दी है।

उर्फी जावेद इंस्टा स्टोरी पर दि सफाई

 हाल हि में उर्फी जावेद ने रणबीर कपूर पर दिए गए बयान को लेकर इंस्टा स्टोरी पर सफाई देते हुए लिखा, “मैंने ऐसा कभी नहीं कहा। मैं बस मजाक कर रही थी कि रणबीर भाड़ में जाए, करीना ने तारीफ कर दी अब। मैंने बस मजाक में कहा था। वहीं रणबीर ने जो भी कहा, वो उसका पॉइंट ऑफ व्यू है। हालांकि मुझे उनका स्टेटमेंट बेइज्जती वाला नहीं लगा। सच में भाड़ में जाने को नहीं बोला मैंने।”

इन हारकातों कि वजह से किसी जरुर दिन पिटूंगी- उर्फी

बता दें इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो को शेयर करते हुए उर्फी जावेद ने बोला, “मेरा मजाक किसी दिन मुझे पिटवाएगा। असल में मैं किसी दिन पिटूंगी, या तो मेरे कपड़ों की वजह से या मेरी बातों की वजह से।”

ये भी पढ़ें- Salman Khan Death Threat: सलमान खान को फिर मिली जान से मारने की धमकी, इस तारीख को मारेगा बार कॉलर

 

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular