Friday, July 5, 2024
HomeमनोरंजनUttar Pradesh : घर बुलाकर खेला शर्मनाक खेल, रिश्ते शर्मसार; हैरानी भरा...

Uttar Pradesh : घर बुलाकर खेला शर्मनाक खेल, रिश्ते शर्मसार; हैरानी भरा है मामला

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Uttar Pradesh : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के इटावा से रिश्तों को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। जहाँ पुलिस ने हनी ट्रैप के एक मामले का पर्दाफाश किया है। जहाँ पुलिस ने पति – पत्नी और उनके चार दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया है। इन सभी के ऊपर आरोप है कि इनलोगों ने मिलाकर के आदमी की अश्लील वीडियो बनाया और फिर उसे ब्लैकमेल कर उससे पैसे और सोना – चांदी ली लिया। यह व्यक्ति महिला का रिश्ते में फूफा है।

क्या है पूरा मामला

इस नममले की जानकारी देते हुए एसएसपी संजय कुमार वर्मा ने बताया कि इटावा के थाना सिविल लाइंस क्षेत्र के निवासी एक व्यक्ति ने शुक्रवार को रिपोर्ट दर्ज कराई गई कि एक फरवरी को बबली पत्नी रवि ने पारिवारिक मामला सुलझाने के लिए घर बुलाया। इसके बाद महिला ने अपने पति के साथ मिलाकर
जबरदस्ती नग्न वीडियो बना ली और ब्लैकमेल करके उसे फर्जी दुष्कर्म के मुकदमे में फंसाने की धमकी दे डाली। जिसके बाद उसकी चेन, अंगूठियां एवं ब्रेसलेट तथा यूपीआई के माध्यम से 38,500 रुपये आयुष उर्फ लोरी पुत्र रामवीर सिंह के खाते में भेजने को कहा।

शनिवार को कुनेरा से आगे दतावली नहर पुल के पास हनी ट्रैप में आरोपी रवि यादव पुत्र शिवराज निवासी नगला बुद्धू थाना वैदपुरा, उसकी पत्नी बबली यादव निवासी शिव शंकर का मकान दलवीर नगर फ्रेंड्स कॉलोनी, दोस्त आयुष उर्फ लोरी पुत्र रामवीर सिंह निवासी ग्राम हिंदूपुर नगरिया। थाना ऊसराहार पुलिस व सूदखोर पवन कुमार गुप्ता निवासी 80 सैदवाड़ा रामगंज रोड को गिरफ्तार कर लिया गया।

कबूला गुनाह

पति – पत्नी दोनों ने आरोप स्वीकार कर लिया। उन्होंने बताया कि उसने अपने पारिवारिक मामले को सुलझाने के बहाने सिविल लाइंस क्षेत्र के एक व्यक्ति को अपने घर बुलाया था। दंपति ने अपने दोस्त के साथ मिलकर जबरदस्ती उस आदमी का नग्न वीडियो बनाया, उसे ब्लैकमेल किया और उसे फर्जी बलात्कार के मामले में फंसाने की धमकी दी और उसके पहने हुए आभूषण और यूपीआई के माध्यम से 38,500 रुपये ले लिए।

उससे लिए आभूषण को सर्राफ पवन कुमार गुप्ता को सस्ते दामों में बेचा, जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर सर्राफ के पास से सोने की एक ब्रेसलेट तथा एक चेन बरामद किया। साथ ही पुलिस ने सर्राफ को भी गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने दंपति के पास से इसके अलावा एक नीलम रत्न जड़ित चांदी की अंगूठी, एक सोने की अंगूठी, वह मोबाइल फोन जिसमें वीडियो बनाया गया था यूपीआई के माध्यम से ट्रांसफर करके, आभूषण बेचकर कमाए गए 1 लाख 45 हजार रुपये और नकली रुद्राक्ष वाला एक कंगन बरामद किया है।

ALSO READ: 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular