Monday, July 8, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUttar Pradesh: चाचा शिवपाल के सवाल पर अखिलेश ने साध ली चुप्पी,...

Uttar Pradesh: चाचा शिवपाल के सवाल पर अखिलेश ने साध ली चुप्पी, GST छापेमारी पर दिया बड़ा बयान

- Advertisement -

Uttar Pradesh

इंडिया न्यूज, इटावा (Uttar Pradesh)। समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव सैफई में हैं। रविवार को उन्होंने करहल के कार्यकर्ताओं के साथ मीटिंग की। उनके साथ डिंपल यादव भी मौजूद रहीं। मीटिंग के बाद कार्यकर्ताओं ने बताया कि बैठक में 2024 की तैयारी पर चर्चा हुई। इस दौरान पत्रकारों ने शिवपाल सिंह यादव को भविष्य में मिलने वाली जिम्मेदारी पर सवाल पूछा। लेकिन अखिलेश यादव टाल गए। उन्होंने कहा कि अब वो साथ आ गए हैं, अब इस पर क्या पूछना?

दरअसल, उत्तर प्रदेश में उपचुनाव के बाद से समाजवादी पार्टी विधायक शिवपाल सिंह यादव खास तौर पर चर्चा में हैं। पहले तो सपा में विलय के बाद अब उनको मिलने वाली नई जिम्मेदारी की बात हो रही है। इसके अलावा पार्टी में उनके रोल को लेकर भी चर्चा तेज है। सोमवार को अखिलेश यादव कानपुर जाएंगे। वे वहां जेल में बंद सपा विधायक इरफान सोलंकी से मुलाकात करेंगे।

अब न्याय नहीं मिल सकता
सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मीटिंग के बाद मीडिया से बात करते हुए कहा कि इस सरकार ने ऐसे हालत पैदा कर दिए हैं कि अब न्याय नहीं मिल सकता है। उन्होंने आरोप लगाया कि अधिकारी बीजेपी के कार्यकर्ता और पदाधिकारी बनकर फैसला ले रहे हैं। अखिलेश यादव ने आगे कहा कि जैसे ही आरक्षण तय होगा, हम जनता के बीच जाएंगे. उन्होंने कहा कि निकाय चुनाव के कारण व्यापारियों पर जीएसटी के छापे रोके गए हैं। अखिलेश यादव के अनुसार चुनाव के बाद सबसे ज्यादा टारगेट व्यापारी होंगे।

अखिलेश ने कहा कि सरकार के मंत्री जब विदेश दौरे से लौटेंगे तो अपनी रिपोर्ट विधानसभा में रखेंगे। निवेश को लेकर पहले भी एमओयू हो चुके हैं। उन्होंने कहा कि धरातल पर कितने काम हैं, निवेश को लेकर जिलों में कितना काम हुआ है कितना बजट आया है उसको लेकर क्या छुपाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: पुलिस कस्टडी में मारे गए बलवंत की पत्नी का अल्टीमेटम, बोली- सीएम आवास पर करूंगी आत्मदाह

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular