Thursday, July 4, 2024
HomeCrime NewsUttar Pradesh : सभासद की गर्भवती पत्नी से गैंगरेप, प्राइवेट पार्ट में...

Uttar Pradesh : सभासद की गर्भवती पत्नी से गैंगरेप, प्राइवेट पार्ट में रॉड भी डाला

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), Uttar Pradesh: यूपी के प्रतापगढ़ जिले में एक खौफनाक घटना सामने आई है, जिसे सुनकर रूह कांप जाएगी। यहां सभासद की गर्भवती पत्नी के साथ पहले तो दरिंदगी की गई। उसके प्राइवेट पार्ट में लोहे की रॉड डाल दी गई। महिला को गंभीर हालत में सीएचसी संडवा से महिला अस्पताल रेफर किया गया है।

ये भी पढ़े:- CM Yogi: कोई समाज की सुरक्षा के लिए खतरा बनेगा तो उसका ‘राम नाम सत्य’ भी तय: CM योगी

जानकारी के मुताबिक, प्रतापगढ़ के अंतू इलाके में एक सभासद से जमीन को लेकर कुछ लोगों से विवाद चल रहा है। सभासद के मुताबिक, गुरुवार को विवादित जमीन पर विरोधी जबरन निर्माण करा रहे थे। आरोप है कि एक दिन पहले एक सांसद खुद मौके पर गए और जबरन निर्माण शुरू करा दिया। गुरुवार को निर्माण का विरोध करते हुए गड़वारा चौकी में शिकायत दर्ज कराई गई।

शिकायत के बाद पुलिस (Uttar Pradesh) मौके पर पहुंची और निर्माण रुकवा दिया। सभासद का आरोप है कि गुरुवार शाम करीब 7 से 8 बजे के बीच उनकी गर्भवती पत्नी किसी काम से घर से बाहर गई थी। इसी बीच चार लोगों ने गर्भवती पत्नी पर हमला कर दिया। चारों आरोपियों ने पत्नी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इसके बाद उसके प्राइवेट पार्ट पर लोहे की रॉड डाल दी गई।

पुलिस ने बताई अलग कहानी

जब सभासद की पत्नी की हालत और बिगड़ने गली तो उसे तुरंत सीएचसी लाया गया। जहां अत्यधिक रक्तस्राव के कारण सभासद की पत्नी को महिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। वहीं, प्रतापगढ़ पुलिस का कहना है कि दोनों पक्षों के बीच जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। किसी ने महिला पर पत्थर फेंक दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। हालांकि, पीड़ित पक्ष की ओर से जो भी आरोप लगाए गए हैं, उन बिंदुओं पर भी जांच की जा रही है।

ये भी पढ़े:- Crime: रिश्ते शर्मसार, बेटी को घर में बंद कर हवसी पिता कर रहा था अपराध

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular