Sunday, May 19, 2024
HomeBreaking NewsUttar Pradesh : मुस्लिमों पर ओम प्रकाश राजभर का बड़ा बयान, दर्द...

Uttar Pradesh : मुस्लिमों पर ओम प्रकाश राजभर का बड़ा बयान, दर्द को…

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),Om Prakash Rajbhar: यूपी में चल रहे मदरसों को लेकर उत्तर प्रदेश सरकार के अल्पसंख्यक मंत्री और सुभासपा अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि हम उन्हीं मदरसों को मान्यता देंगे जो यूपी और सीबीएसई बोर्ड के मानकों को पूरा करेंगे। ऐसे मदरसों के चलने पर हमें परेशानी नहीं है। राजभर ने आगे कहा कि किसी भी बच्चे के साथ अन्याय नहीं होने देंगे। मुसलमानों को बाकी सभी के समान सुविधाएं दी जा रही है।

मदरसा मामले में जाए कोर्ट

ओपी राजभर ने कहा कि मदरसा मामले में हाई कोर्ट के फैसले का अध्ययन करने के बाद सरकार अपना पक्ष रखने के लिए सुप्रीम कोर्ट जा रही है। उन्होंने कहा कि मुसलमानों को जो दर्द हो रहा है, उसे सुप्रीम कोर्ट के सामने रखा जाएगा। गौरतलब है कि इलाहाबाद हाई कोर्ट ने उत्तर प्रदेश मदरसा शिक्षा बोर्ड अधिनियम 2004 को असंवैधानिक करार दिया था। इसके साथ ही इस कानून को धर्मनिरपेक्षता के सिद्धांतों का उल्लंघन करने वाला करार दिया गया।

अखिलेश यादव पर साधा निशाना

इसके साथ ही राजभर ने समाजवादी पार्टी द्वारा बार-बार उम्मीदवार बदलने पर भी अखिलेश यादव पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी एनडीए प्रत्याशी को जिताने के लिए काम कर रही है। उन्होंने कहा कि, जब समाजवादी पार्टी ने लक्ष्य बनाना शुरू किया तो लोग जाने लगे।

संजय चौहान, पल्लवी पटेल और स्वामी प्रसाद मौर्य के सपा छोड़ने पर उन्होंने कहा कि वे खुद ही जाने का फरमान भेज रहे हैं, उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव चाहते हैं कि वह कमजोर रहें और बीजेपी की मदद करें। कांग्रेस पार्टी द्वारा अमेठी और रायबरेली में उम्मीदवार घोषित नहीं करने पर ओपी राजभर ने कहा कि उन्हें पता है कि वह यहां से जीतने वाले नहीं हैं, इसलिए वह अभी तक उम्मीदवार घोषित नहीं कर पाए हैं। इन दोनों सीटों पर भी बीजेपी जीतेगी।

ALSO READ:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular