Monday, July 1, 2024
HomeLatest NewsUttar Pradesh: स्वामी प्रसाद मौर्य ने पूछा लक्ष्मी कौन हैं, जवाब उनकी...

Uttar Pradesh: स्वामी प्रसाद मौर्य ने पूछा लक्ष्मी कौन हैं, जवाब उनकी बेटी ने ही खुलेआम दे दिया

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज) Uttar Pradesh: उत्तर प्रदेश में स्वामी प्रसाद मौर्य की फैमिली में अलग-अलग धार्मिक सियासत देखने को मिल रही है। जहां पिता की राय से उनकी बेटी बिलकूल अलग दिख रही है। तो पिता और सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्या लगातार हिंदू देवी-देवताओं से लेकर अब लक्ष्मी जी पर भी सवाल उठा रहे हैं। वहीं बेटी और बीजेपी सासंद संघमित्रा मौर्य सोशल मीडिया पर लक्ष्मी जी का पोस्टर शेयर कर लोगों को शुभकामनाएं दे रही हैं।

इस बार लक्ष्मी जी पर उठाया सवाल

सपा के कद्दावर नेता स्वामी प्रसाद मौर्या एक बार फिर विवादों में घिर गए हैं। उन्होंने दिवाली की पूजा के बीच ये सवाल पूछा है कि लक्ष्मी जी के चार हांथ कैसे हो सकते हैं। जिसके बाद उनके ही पार्टी के नेताओं के साथ कई और नेताओं ने भी नाराजगी जताई है। तो वहीं इन सब पूरे मामलो के बीच उनकी बेटी का रुख अलग ही देखने को मिल रहा है। संघमित्रा सेशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इस त्योहार की शुभकामनाएं दे रही हैं। इन सब बात को लेकर सपा के नेता और पूर्व मंत्री आईपी सिंह ने स्वामी प्रसाद को नसीहत दी है, साथ ही बीजेपी सांसद और उनकी बेटी को अपने पिता को समझाने को कहा है।

इससे पहले भी हिंदू धर्म को लेकर कर चुके हैं टिप्पणी

जानकारी के लिए आपको बता दें कि स्वामी प्रसाद मौर्य इससे पहले भी रामचरितमानस और बद्रीनाथ पर टिप्पणी कर चुके हैं। जिसके बाद उन्होंने अब लक्ष्मी जी को लेकर विवादित टिप्पणी पोस्ट कर किया है। इस टिप्पणी पर आपत्ति जतानें वालों में सपा नेता समेत , बीजेपी और कांग्रेस के नेता शामिल हैं। ये टिप्पणी स्वामी प्रसाद मौर्य ने सोशल मीडिया पर पोस्ट और तस्वीर शेयर कर के किया है।

Also Read: छठ पर्व पर ऐसे करें पूजा, पूरी होगी सभी मनोकामनाएं

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular