होम / Lok Sabha Election: अखिलेश की सपा में बगावत! रुचि वीरा के नामांकन पर भड़की पार्टी

Lok Sabha Election: अखिलेश की सपा में बगावत! रुचि वीरा के नामांकन पर भड़की पार्टी

• LAST UPDATED : March 27, 2024

India News UP (इंडिया न्यूज़),Lok Sabha Election: यूपी की तलाक मुरादाबाद को लेकर सपा में असमंजस बना हुआ है। मीडिया रिपोर्ट के मानें तो अब पार्टी ने आजम खान खेमे की रुचि वीरा को नॉमिनेशन से रोक दिया है। मंगलवार शाम को पार्टी ने रुचि से आज नामांकन करने को कहा था, जबकि, एसटी हंसन कल दो में ही पद से नामांकन नामांकित किए गए हैं। रुचि वीरा के नाम के बाद सपाइयों ने तीखा विरोध किया था और साथ ही पोस्टर भी जलाए थे।

वहीं समाजवादी पार्टी से लखनऊ से मुरादाबाद के लिए चार्टर्ड प्लेन बुक कराया। थोड़ी देर में ये चार्टर्ड प्लेन फ्लाइटेगा के लिए। ऐसा माना जा रहा है कि पोर्टफोलियो का नामांकन पत्र चार्टर्ड प्लेन से जा रहा है।

आजम खान ने जाहिर की नाराजगी

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, एसपी रुचि वीरा को मुरादाबाद से उम्मीदवार बनाने का फैसला कर लिया गया है और एसटी हसन के टिकट कटने के पीछे आजम खान ने नारा जहीर की है। ऐसे में हसन के समर्थकों का रुचि वीरा और आजम दोनों का गुस्सा अब फूट पड़ा है। फातिहा का कहना है कि आजम को राजनीति पर ध्यान नहीं देना चाहिए। ऐसा कहा जाता है कि एसटी हसन से अच्छा कोई और प्रतियोगी नहीं हो सकता।

आजम खान से मुलाकात की

गौरतलब है कि, हाल ही में सीतापुर जेल में जाकर अखिलेश यादल ने आजम खान से मुलाकात की थी। जिसके बाद सपा चीफ ने कहा था कि उनके और आजम के बीच बातचीत चल रही है, लेकिन इसके बाद आजम खान की चिट्ठी ने सियासी गलियारों में चर्चाओं का बाजार गरम हो गया है। जिसके बाद से ही आजम की नाराजगी खुलकर सामने आई है।

ALSO READ: Varun Gandhi: वरुण गांधी को टिकट न मिलने पर BJP क्या बोली, जानिए

Bulandshahr News: मोबाइल में गंदी फिल्में दिखाकर छात्राओं से यौन शोषण करता था प्रिंसिपल, हुआ अरेस्ट

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox