होम / दो दिन बाद फिर बरसेंगे बादल! इस दिन से बदलेगा मौसम, जानें लेटेस्ट अपडेट

दो दिन बाद फिर बरसेंगे बादल! इस दिन से बदलेगा मौसम, जानें लेटेस्ट अपडेट

• LAST UPDATED : February 28, 2024

India News (इंडिया न्यूज़),UP Weather Update: मौसम विभाग के पूर्वानुमान के मुताबिक, 28 फरवरी से ताजा पश्चिमी विक्षोभ के कारण 24 फरवरी से 1 मार्च के बीच पश्चिमी हिमालय क्षेत्र में छिटपुट और हल्की बारिश या बर्फबारी की संभावना है और उत्तर प्रदेश (UP Weather Update), जम्मू-कश्मीर, लद्दाख, गिलगित-बाल्टिस्तान, हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड में बिजली गिर सकती है।

क्या है ताजा अपडेट(UP Weather Update)

मौसम विभाग के ताजा अपडेट के अनुसार, उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में कल यानी 18 फरवरी को न्यूनतम तापमान 12 डिग्री और अधिकतम तापमान 27 डिग्री दर्ज किया जा सकता है। वहीं, लखनऊ में कल आसमान साफ रहेगा। मौसम विभाग के मुताबिक, 29 फरवरी को लखनऊ में आसमान साफ रहेगा और अधिकतम तापमान 29 डिग्री दर्ज किया जाएगा।

01 मार्च को लखनऊ में आंशिक रूप से बादल छाए रहेंगे। वहीं, अधिकतम तापमान 30 डिग्री तक बढ़ सकता है। 02 मार्च को लखनऊ में आंधी के साथ एक-दो बार बारिश की गतिविधियां देखने को मिलेंगी। 03 मार्च को भी बारिश देखने को मिलेगी। वहीं, 4 मार्च को बारिश का कोई अनुमान नहीं है, लेकिन आंशिक रूप से बादल छाए रहेंगे।

इन जिलों में बारिश के आसार

इसके साथ ही उतर प्रदेश के देवरिया, गोरखपुर, बस्ती, गोंडा, लखनऊ और पूर्वांचल समेत इन जिलों में दिन में धुप के आसार है। वही सुबह – शाम ठंड पड़ सकती है। मौसम विभाग के अनुसार 4 मार्च को बारिश का कोई अनुमान नहीं है।

Also Read:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox