Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तराखंडUttarakhand: CM धामी अपने दो दिवसीय कुमाऊं दौरे पर, महाशिवरात्रि के मौके...

Uttarakhand: CM धामी अपने दो दिवसीय कुमाऊं दौरे पर, महाशिवरात्रि के मौके पर बनखंडी शिव मंदिर के किए दर्शन

- Advertisement -

Uttarakhand: (CM Dhami on his two-day Kumaon tour) सीएम धामी आज खटीमा में चकरपुर के प्रसिद्ध बनखंडी महादेव शिव मंदिर पहुंचे। मुख्यमंत्री ने चकरपुर के प्रसिद्ध बनखंडी महादेव मंदिर में महाशिवरात्रि पर लगने वाले मेले का फीता काटकर शुभारंभ किया।

खबर में खास:-

  • मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी अपने दो दिवसीय दौरे पर खटीमा पहुंचे

  • महाशिवरात्रि पर लगने वाले मेले का फीता काटकर शुभारंभ किया

  • प्रदेश में बाबा केदारनाथ धाम के कपाट खुलने की तिथि घोषित हो चुकी

 

मेले का फीता काटकर शुभारंभ किया

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी अपने दो दिवसीय दौरे पर खटीमा पहुंचे हैं। जहां आज शिवरात्रि के मौके पर उन्होंने चकरपुर के प्रसिद्ध बनखंडी महादेव शिव मंदिर के दर्शन किए। मुख्यमंत्री ने चकरपुर के प्रसिद्ध बनखंडी महादेव मंदिर में महाशिवरात्रि पर लगने वाले मेले का फीता काटकर शुभारंभ किया। वही मुख्यमंत्री ने बनखंडी महादेव शिव मंदिर में जलाभिषेक कर राज्य की खुशहाली की कामना की।

धामी कल दो दिवसीय दौरे पर खटीमा पहुंचे

बता दें, प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी कल दो दिवसीय दौरे पर खटीमा पहुंचे थे। इस दौरान बनखंडी महादेव मंदिर में भारी संख्या में श्रद्धालु उपस्थित थे मुख्यमंत्री ने मंदिर परिसर में मौजूद श्रद्धालुओं को महाशिवरात्रि की शुभकामनाएं दी।वही मीडिया से वार्ता में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सभी प्रदेशवासियों को महाशिवरात्रि पर्व की शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि महाशिवरात्रि के इस पावन पर्व पर उनकी भगवान शंकर से प्रार्थना है कि राज्य पर शुभ अवसर सुख और समृद्धि कायम रहे।

केदारनाथ धाम के कपाट खुलने की तिथि घोषित

साथ ही उन्होंने कहा कि प्रदेश में बाबा केदारनाथ धाम के कपाट खुलने की तिथि घोषित हो चुकी है, साथ ही चार धाम यात्रा भी जल्द शुरू होने वाली है। जिसके लिए राज सरकार द्वारा पूरे प्रबंध कर लिए गए हैं। हमें उम्मीद है कि पिछली बार से भी ज्यादा संख्या में श्रद्धालु चार धाम यात्रा में आएंगे।

Also Read: Nainital News: राज्यपाल गुरमीत सिंह अपने कुमाऊं दौरे पर, कल बाबा नीम करौरी महाराज के करेंगे दर्शन

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular