Saturday, May 18, 2024
HomeBreaking NewsUttarakhand News: पौड़ी मुख्यालय से सटे जंगलों में लगी भीषण आग, जानें...

Uttarakhand News: पौड़ी मुख्यालय से सटे जंगलों में लगी भीषण आग, जानें पूरी खबर

- Advertisement -

India News up (इंडिया न्यूज़),Uttarakhand News: उत्तराखंड के जंगलों में भीषण आग लगने का सिलसिला लगातार जारी है। ये सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा। बीतें दिन जंगलों में लगी आग के कारण 2 लोगों की उसमें जलकर मौत भी हो गई। वहीं अब खबर मिल रही है कि पौड़ी मुख्यालय से सटे जंगलों में आग लगने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। बीते रोज टेका रोड पर भीषण आग के बाद आज एसएसबी प्रशिक्षण केंद्र से सटे कमिश्नर आवास के समीप जंगल में आग लगने की घटना सामने आई।

दमकल कर्मियों ने पाया आग पर काबू

आज इतनी भयावह थी कि चारों ओर धुआं ही दुआं दिखाई दे रहा था। सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड, एसएसबी, वन विभाग, क्यूआरटी टीम ने मौके पर पहुंच मोर्चा संभाला। नागदेव मंदिर के साथ ही एसएसबी प्रशिक्षण केंद्र से सटे इस जंगल में आग लगने की घटना से अपराध अफ्रीका माहौल बना रहा। इस मौके पर डीएफओ स्वप्निल अनिरुद्ध के साथ अन्य अधिकारी व कर्मचारी आग बुझाने में जुटे हुए हैं। आपको काबू करने में वन विभाग के कार्मिकों के साथ दमकल कर्मियों को भी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

ALSO READ: Ghaziabad News: साहिबाबाद के फैक्टरी में लगी भीषण आग, कोरोड़ों का समान जलकर राख, दर्जनों दमकल की गाड़ियां मौके पर

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular