Sunday, May 19, 2024
HomeToday WeatherUP Weather: यूपी वासियों के लिए खुशखबरी! इस दिन प्रदेश में होगी...

UP Weather: यूपी वासियों के लिए खुशखबरी! इस दिन प्रदेश में होगी झमाझम बारिश

- Advertisement -

India News up (इंडिया न्यूज़),UP Weather: यूपी के लोगों को सोमवार को भीषण गर्मी से राहत मिलने के आसार है। मौसम विभाग की माने तो आने वाले कुछ दिनों तक प्रदेश में बारिश का अलर्ट जारी किया है। ये बारिश का सिलसिला 6 मई से शुरू होकर 11 मई तक रहने की संभावना है। हालांकि आज पश्चिमी यूपी में मौसम शुष्क रहने की संभावना है, वहीं पूर्वी यूपी में कहीं-कहीं पर बारिश और गरज- चमक के साथ बौछारें हो सकती हैं। इस दौरान यूपी के दोनों हिस्सों में 25 से 35 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से तेज हवा चलने की संभावना है।

7 और 8 मई को भी बारिश के आसार

7 मई को पश्चिमी यूपी में ज्यादातर जगहों पर बारिश संभव है. पूर्वी यूपी में कुछ जगहों पर बारिश और आंधी आने की खबर है. पूर्वी यूपी में आंधी, बिजली और 30 से 40 किलोमीटर प्रति घंटे की तेज हवाएं चल सकती हैं। 8 मई को भी राज्य में कई जगहों पर बारिश हो सकती है. इस दौरान पश्चिमी यूपी में कुछ जगहों पर और पूर्वी यूपी में कुछ जगहों पर बारिश संभव है।

ALSO READ: Ghaziabad News: साहिबाबाद के फैक्टरी में लगी भीषण आग, कोरोड़ों का समान जलकर राख, दर्जनों दमकल की गाड़ियां मौके पर

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular