Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तराखंडUttarakhand News: अंकिता की मां ने दी आंदोलन की चेतावनी, कहा सरकार...

Uttarakhand News: अंकिता की मां ने दी आंदोलन की चेतावनी, कहा सरकार गंभीरता से नहीं कर रही है मांगों पर विचार

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (Ankita’s mother warned of agitation) अंकिता भंडारी की मां ने डीएम पौड़ी आशीष चौहान से मुकालत की। उन्होंने कहा मांगों का जल्द समाधान नहीं होने पर 6 मार्च से डीएम कार्यालय परिसर में परिवार व ग्रामीणों के साथ आंदोलन की चेतावनी दी है।

खबर में खास:-

  • अंकिता की मां ने दी आंदोलन की चेतावनी

  • कहा सरकार गंभीरता से नहीं कर रही है मांगों पर विचार

  • डीएम ने कहा कि परिवार के हरसंभव मदद के प्रयास किए जा रहे

परिवार की कोई सुध तक नहीं ले रहा

पौड़ी में शासन प्रशासन से न्याय की गुहार लगा रही अंकिता भंडारी की मां ने डीएम पौड़ी आशीष चौहान से मुकालत की। अंकिता की मां ने कहा कि बेटे की सीए की पढ़ाई छूट गई है और उनके पति बीमार चल रहे हैं। लेकिन परिवार की कोई सुध तक नहीं ले रहा है। अंकिता की मां ने कहा की पूर्व में सरकार ने परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने का वादा किया था, लेकिन इस दिशा में कोई ठोस कदम अब तक नहीं उठाए गए। अंकिता की मां ने कहा की उनकी बेटी को इंसाफ मिलने में भी लेट लतीफी की जा रही है।

सरकार उनकी मांगों को लेकर गंभीरता नहीं दिखा रही

उन्होंने कहा कि सरकार उनकी मांगों को लेकर गंभीरता नहीं दिखा रही है। अंकिता की मां ने कहा की उनके पति का कुछ माह पहले हर्निया का ऑपरेशन हुआ था। उसके बाद से उनकी तबीयत लगातार खराब चल रही है। उन्होंने कहा कि 25 सितंबर 2022 को सीएम ने दूरभाष पर कहा था आप अंकिता के शव की अंत्येष्टि होने दो आपकी सभी मांगे पूरी कर ली जाएंगी, लेकिन अब हमारी मांगों पर आज तक सरकार ने कोई ठोस कदम नहीं उठाया है।

ग्रामीणों के साथ आंदोलन की चेतावनी

वहीं सोनी भंडारी ने मांगों का जल्द समाधान नहीं होने पर 6 मार्च से डीएम कार्यालय परिसर में परिवार व ग्रामीणों के साथ आंदोलन की चेतावनी दी है। इस दौरान डीएम ने कहा की आईसीएआई से सीए की पढ़ाई कर रहे अंकिता के भाई को इंटर्नशिप का ऑफर लेटर दे दिया गया है। डीएम ने अंकिता के पिता के स्वास्थ्य की जांच के लिए सीएमओ को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। डीएम डॉक्टर आशीष चौहान ने कहा कि परिवार के हरसंभव मदद के प्रयास किए जा रहे हैं।

Also Read: Ramnagar News: सिलेंडर के दामों में की गई वृद्धि पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने फूंका केंद्र सरकार का पुतला

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular