Monday, July 8, 2024
HomeCrime NewsUttarakhand News: गैंगस्टर गोल्डी बराड़ के नाम से 20 लाख की फिरौती...

Uttarakhand News: गैंगस्टर गोल्डी बराड़ के नाम से 20 लाख की फिरौती मांगने वाला धमकीबाज गिरफ्तार,  डॉक्टर को जान से मरने की दे रहा था धमकी

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Uttarakhand News: लक्सर के खानपुर में एक चिकित्सक से 20 लाख रुपए की फिरौती के साथ जान से मारने की धमकी देने वाले आरोपी को दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया गया है। दरअसल बीती 27 जून को डॉ. त्रिलोक सिंह चीमा द्वारा शिकायत दर्ज कराई गई थी कि अज्ञात तत्व द्वारा उसे मोबाइल फोन पर कॉल और मैसेज के जरिए जान से मांगने की धमकी दी जा रही है।

पुलिस ने आरोपी को दिल्ली से धर दबोचा

इसके अलावा 20 लाख रुपए की फिरौती भी गैंगस्टर गोल्डी बराड़ के नाम से मांगी गई है। जिसके बाद पुलिस द्वारा मुकदमा दर्ज कर तकनीकी जांच हेतु विशेष पुलिस टीम का गठन कर कार्यवाही शुरू कर दी गई। SSP के मुताबिक फोन पर धमकी देने वाले उत्तम कुमार नामक अभियुक्त को दिल्ली से धर दबोच लिया गया है। जिससे पूछताछ के दौरान कुल 3 मोबाइल और 11 सिम कार्ड भी बरामद किए गए हैं।

पुलिस टीम ने 10 हजार रुपए का इनाम देने की थी घोषणा

SSP अजय सिंह ने बताया कि पाकिस्तान और सऊदी अरब से वर्चुअल नंबर के जरिए भारत में कॉल फॉरवर्ड कर धमकी को अंजाम दिया जाता था। उन्होंने बताया कि अभियुक्त से पूछताछ के दौरान फर्जी बैंक खाते भी पाए गए हैं। मगर इस अपराध में अन्य अभियुक्तों की भी तलाश की जा रही है। वहीं संबंधित पुलिस टीम को SSP द्वारा 10 हजार रुपए का इनाम दिए जाने की घोषणा की गई है।

ये भी पढ़ें:- Up Politics: आजमगढ़ पहुंचे केशव मौर्य, बोले- चाचा भी हार गए भतीजा भी हार गए, यूपी में 80 सीट पर खिलेगा कमल का फूल..

UP News: अतीक के बेटे अली के गुर्गों ने जमीन पर कर रखा था अवैध कब्जा, खाली करने पर मांग रहे थे 50 लाख, विकास परिषद ने की ध्वस्तीकरण की कार्यवाही   

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular