Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsUttarakhand News: पाकिस्तानी जायरीनों को भेंट की जाएगी भागवत गीता और गंगाजली,...

Uttarakhand News: पाकिस्तानी जायरीनों को भेंट की जाएगी भागवत गीता और गंगाजली,  जानें क्या है इसका उद्देश्य

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Uttarakhand News: मुस्लिम धर्म के पवित्र धार्मिक स्थल कलियर शरीफ में उर्स की शुरुआत हो गयी है। जिसमे हिंदुस्तान के कोने कोने से दरगाह साबिर पाक कलियर के उर्स में आ रहे है। इसके साथ ही पाकिस्तान से भी 107 जायरीन कलियर पहुँचे है। जिनको प्यार और सम्मान देने के उद्देश्य से वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष शादाब शम्स के द्वारा गंगाजली और भागवत गीता भेंट की जाएगी।

हिंदुस्तान और पाकिस्तान के बीच प्यार का पैगाम भेजना इसका उद्देश्य

इस सम्बन्ध में बक्फ बोर्ड के चेयरमेन शादाब शम्स का कहना है कि हिंदुस्तान और पाकिस्तान के बीच प्यार का पैगाम भेजने के उद्देश्य से पाकिस्तान के मंदिरो में 150 करोड़ सनातनी परम्परा को मानने वालों की ओर से पवित्र ग्रन्थ भागवत गीता और गंगाजली भेंट की जाएगी। जिससे दोनों धर्मो के बीच भाईचारे को बढ़ाया जा सके।

ALSO READ: Dronagiri Parvat: उत्तराखंड का एक ऐसा गांव जहां नहीं होती हनुमानजी की पूजा, इस बात को लेकर अंजनिपुत्र से आज भी नाराज है ग्रामीण 

Uttarakhand News: पाकिस्तानी जायरीनों को भेंट की जाएगी भागवत गीता और गंगाजली,  जानें क्या है इसका उद्देश्य

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular