Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तराखंडUttarakhand News: भारतीय किसान यूनियन क्रांति का धरना रहेगा जारी, एसडीएम से...

Uttarakhand News: भारतीय किसान यूनियन क्रांति का धरना रहेगा जारी, एसडीएम से करी वार्ता

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Bharatiya Kisan Union Revolution Strike: रुड़की के भगवानपुर टोल प्लाजा पर पिछले तीन दिनों से भारतीय किसान यूनियन क्रांति के बैनर तले किसानों का धरना चल रहा है। वहीं आज कुछ मांगों पर भगवानपुर एसडीएम जितेंद्र कुमार ने सहमति जताते हुए दोनों पक्षो के बीच सफल बातचीत करवाई जिसके बाद भारतीय किसान यूनियन क्रांति के राष्ट्रीय अध्यक्ष विकास सैनी ने कहा कि दो साल पहले टोल प्लाजा पर काम करते वक्त दो कर्मचारियों की एक हादसे में मौत हो गई थी।

इस कारण से अनिश्चितकालीन काल धारना रहेगा जारी

जिसको लेकर आज एनएचएआई व टोल प्लाजा के अधिकारियों के बीच मध्यस्थता करवाकर मामले को निपटाने का काम किया गया। जिसमें उनके बीच भगवानपुर के एसडीएम भी शामिल रहे। वही अभी बिजली संबंधित और भी कई माँगे है जो अभी तक पूरी नही हुई है। जिसको लेकर अभी टोल प्लाजा पर चल रहा धरना अनिश्चितकालीन तक जारी रहेगा। वही एसडीएम भगवानपुर जितेंद्र कुमार ने बताया कि यूनियन की कुछ माँगे अभी माँग ली गई है और बाकी मांगों को लेकर संबंधित विभागों के अधिकारियों से वार्ता की जाएगी।

यह भी पढ़ें:- 

Uttarakhand News: युवाओं के लिए खुशखबरी! यूकेएसएसएससी दोबारा शुरू करेंगे इन 23 पदों पर भर्तियां

Dronagiri Parvat: उत्तराखंड का एक ऐसा गांव जहां नहीं होती हनुमानजी की पूजा, इस बात को लेकर अंजनिपुत्र से आज भी नाराज है ग्रामीण

Mysterious Roopkund Lake: भारत का एक ऐसी झील जहां के पानी में तैरते है नर कंकाल, जानिए कई रहस्यों से भरी इस झील की कहानी

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular