Monday, July 8, 2024
HomeCrime NewsUttarakhand News: एसटीएफ टीम की बड़ी सफलता! एक किलो चरस के साथ...

Uttarakhand News: एसटीएफ टीम की बड़ी सफलता! एक किलो चरस के साथ तस्कर को रंगे हाथ दबोचा

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),Uttarakhand News: रुद्रपुर एएनटीएफ यूनिट और रम्पुरा पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में नशे के सौदागर गिरफ्तार किया गया है। चरस तस्कर के कब्जे से एक किलो से अधिक चरस बरामद की गई है। एसपी सिटी मनोज कत्याल ने सीओ सिटी कार्यालय में खुलासा करते हुए बताया कि एएनटीएफ यूनिट और कोतवाली पुलिस संयुक्त रुप से नशे के खिलाफ कार्रवाई कर रही है।

घेराबंदी कर पकड़ा

उन्होंने बताया कि रामपुर रोड पर झा कॉलेज के पास चैकिंग की जा रही थी, इस दौरान बाइक सवार चरस तस्कर देख भागने लगा पुलिस को उस पर शक हुआ और घेराबंदी कर उसे पकड़ लिया। पुलिस के मुताबिक़ तस्कर से एक किलो 10 ग्राम चरस बरामद हुई और बाईक के भी कागजात नहीं थे। पुलिस पूछताछ में उसने अपना नाम शंकर सिंह मेहरा पुत्र दीवान सिंह मेहरा निवासी ग्राम पचनाई थाना लोहाघाट जिला चम्पावत बताया।

ALSO READ: नहीं हुआ बच्चा तो प्रेमी के साथ फरार महिला, फिर पति ने पकड़ा

सिडकुल की एक कंपनी में काम करता है तस्कर

पुलिस के मुताबिक पकड़ा गया नशा तस्कर सिडकुल की एक कंपनी में काम करता है और पहाड़ से एकत्र कर चरस रुद्रपुर समेत कई जगहों पर बेचने की बात भी बताई। पुलिस ने उसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है और उसे जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है। एसएसपी की ओर से टीम को ढाई हजार रूपये का ईनाम देने की घोषणा की गई है।

ALSO READ: यह शख्स कर देता था खाने के चीजों पर पेशाब, थूकने के बाद खिलाता था लोगों को

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular