Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तराखंडUttarakhand News: सीएम धामी ने बांधी पीएम मोदी के नाम की तारीफों...

Uttarakhand News: सीएम धामी ने बांधी पीएम मोदी के नाम की तारीफों के पुल, कही ये बातें

- Advertisement -

CM Dhami: उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने हाल ही में अपने एक बयान में पीएम मोदी की तारीफ की है। सीएम ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी एकमात्र ऐसी पार्टी है, जिसने एक देश में दो निशान-दो विधान की परंपरा को खत्म किया। बीजेपी ने राष्ट्रभक्ति को हमेशा सर्वोपरि माना है और यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उत्कृष्ट कार्यों का ही परिणाम है कि वैश्विक दृष्टि पर भारत को हर ओर सम्मान मिल रहा व जी-20 कार्यक्रम की अध्यक्षता मिली।

वरिष्ठ कार्यकर्ताओं के माध्यम बीजेपी को मिली नई सफलता- सीएम धामी

भजपा के 43वें स्थापन दिवस पर भाजपा महानगर की ओर से सर्वे चौक स्थित आईआरडीटी सभागार में आयोजित कार्यक्रम मुख्यमंत्री धामी ने जनसंघ व भाजपा के 101 वरिष्ठ कार्यकर्ताओं को सम्मानित किया। कार्यक्रम में आयोजित विचार गोष्ठी में मुख्यमंत्री समेत पार्टी के वरिष्ठ गणों ने अपने अनुभव साझा किए।

मुख्यमंत्री ने कहा- वरिष्ठ कार्यकर्ताओं के माध्यम से ही बीजेपी को नई सफलता मिल रही। यही वजह है कि बीजेपी ने प्रदेश में दोबारा एक ही पार्टी की सरकार न बनने का मिथक तोड़ा और लगातार दूसरी बार चुनाव में जीतकर सत्ता में आई। धर्मांतरण कानून, समान नागरिक संहिता एवं नकल विरोधी कानून जैसे कानून लागू कर सरकार एक संकल्प के साथ आगे बढ़ रही।

देश में पुन बनेगी मोदी सरकार- महेंद्र भट्ट

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने कहा कि वर्ष 2024 के चुनाव में हमारे पास कई चुनौतियां हैं, लेकिन जिस प्रकार केंद्र सरकार और प्रदेश सरकार लगातार आम जनमानस के बीच में काम कर रही है, उससे साफ है कि देश में पुनः नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र में सरकार बनेगी।

ये भी पढ़ें:- UK Paper Leak: लाखों रुपये लेकर कुख्यात मुकेश सैनी छात्रों को करवाता था नकल, अब सरकार ने सख्त नकलरोधी कानून लगाया, कठोर सजा का है प्रवधान

 

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular