Friday, July 5, 2024
Homeउत्तराखंडUttarakhand News: CM धामी को कॉल पर मिली धमकी, उत्तराखंड पुलिस की...

Uttarakhand News: CM धामी को कॉल पर मिली धमकी, उत्तराखंड पुलिस की बढ़ी टेंशन, जानें मामला

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (CM Dhami received threat call) मुख्यमंत्री पुष्कर सिहं धामी को खालिस्तानी आतंकवादी गुरपतवंत पन्नू ने कॉल पर धमकी दी है। मामले में डीजीपी अशोक कुमार ने तत्काल एसटीएफ से जांच कराने के निर्देश जारी कर दिए हैं।

खबर में खास:-

  • मुख्यमंत्री पुष्कर सिहं धामी को मिली धमकी
  • उत्तराखंड में नहीं सिख फॉर जस्टिस का आधार
  • खालिस्तानी आतंकवादी गुरपतवंत पन्नू ने कॉल पर धमकी दी

मुख्यमंत्री पुष्कर सिहं धामी को मिली धमकी

उत्तराखंड से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है। बता दें, खालिस्तानी आतंकवादी गुरपतवंत पन्नू ने कॉल पर प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिहं धामी को धमकी दी है। उसने कॉल कर कहा यदि उत्तराखंड में उनके संगठनों के लोगों पर मुकदमे दर्ज किए गए तो इसकी सारी जिम्मेदारी मुख्यमंत्री की होंगी। बतचा दें, रात तक यह मामला डीजीपी अशोक कुमार के संज्ञान में भी आ गया था। जिसके बाद डीजीपी अशोक कुमार ने इसकी तत्काल एसटीएफ से जांच कराने के निर्देश जारी कर दिए हैं। इसके साथ ही एसटीएफ तमाम नंबरों को ट्रेस करना शुरू कर दिया है।

उत्तराखंड में नहीं सिख फॉर जस्टिस का आधार

बता दें, ऐसा नहीं यह पहला मामला सामने आया हो इससे पहले भी पन्नू के इस तरह के मैसेज वायरल हुए है। पहले भी कई बार इस तरह से लोगों के पास कॉल आ चुकी हैं। हालांकि, पुलिस अधिकारियों के मुताबिक उत्तराखंड में अभी तक सिख फॉर जस्टिस संगठन का कोई आधार नहीं है। और ना ही यहां पर उसके समर्थक पुलिस की नजर में आए हैं।

Also Read: Haridwar News: 31 मार्च को अमित शाह हरिद्वार दौरे पर, योग गुरु स्वामी रामदेव से भी करेंगे मुलाकात

 

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular