Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तराखंडUttarakhand News: CM धामी परिवार संग माँ डाट काली मन्दिर पहुंचे, पूजा-अर्चना...

Uttarakhand News: CM धामी परिवार संग माँ डाट काली मन्दिर पहुंचे, पूजा-अर्चना कर प्रदेशवासियों के लिए खुशहाली की कामना की

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (CM reached Maa Daat Kali temple with Dhami family) रविवार को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने देहरादून – दिल्ली एलिवेटेड रोड के कार्य का निरीक्षण किया। जिसके बाद वह परिवार के साथ प्रसिद्ध माँ डाट काली मन्दिर पहुंचे।

खबर में खास:-

  • सीएम धामी ने देहरादून – दिल्ली एलिवेटेड रोड के कार्य का निरीक्षण किया़
  • रविवार को परिवार के साथ प्रसिद्ध माँ डाट काली मन्दिर पहुंचे
  •  खुशी है कि काम काफी तेजी से चल रहा

सीएम धामी माँ डाट काली मन्दिर पहुंचे

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी नवरात्रि के शुभ अवसर पर रविवार को परिवार के साथ प्रसिद्ध माँ डाट काली मन्दिर पहुंचे। बता दें, देहरादून के प्रसिद्ध माँ डाट काली मन्दिर में सपरिवार के साथ पूजा-अर्चना कर समस्त प्रदेशवासियों की सुख-समृद्धि एवं खुशहाली की कामना की। इस दौरान उन्होंने माँ डाट काली मन्दिर में कन्या पूजन भी किया। मंदिर में पूजा अर्चना से ठीक पहले मुख्यमंत्री ने देहरादून – दिल्ली एलिवेटेड रोड के निर्माण के कार्य का निरीक्षण भी किया।

दिल्ली से देहरादून के लिए लोगों को होगी आसानी

वहीं, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि दिल्ली देहरादून एलिवेटेड रोड परियोजना एक महत्वपूर्ण परियोजना है। जिससे की दिल्ली से देहरादून के आने जाने वाले लोगों को आसानी होगी। जिसके बाद मुख्यमंत्री ने काम की सराहना करते हुए कहा कि उन्हें खुशी है कि काम काफी तेजी से चल रहा है, इससे काम अपने तय समय पर पूरा कर लिया जाएगा।

Also Read: Ramanagar News: G20 बैठक को लेकर पन्नू की धमकी, देर शाम कई नंबरों से आई कॉल, पुलिस अलर्ट

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular