Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तराखंडKarnataka Election: कर्नाटक चुनाव की जीत पर उत्तराखंड में कांग्रेसी जश्न में...

Karnataka Election: कर्नाटक चुनाव की जीत पर उत्तराखंड में कांग्रेसी जश्न में डूबे, आगामी चुनावों को लेकर कही ये बात

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), Karnataka Election: कर्नाटक चुनाव(Karnataka Election) के परिणामों को देखते हुए एक तरफ मोदी सरकार में मायूसी है, वहीं दूसरी ओर देश भर में कांग्रेसी जश्न में डूबे हैं। देश भर में जगह-जगह जश्न की तस्वीरें सामने आ रही हैं। तो दूसरी ओर उत्तराखण्ड के काशीपुर से स्टार प्रचारक के रूप में कर्नाटक चुनाव लड़ाने पहुंची वरिष्ठ कांग्रेस नेत्री व कर्नाटक विधानसभा में मैसूर लोकसभा क्षेत्र की ऑब्जर्वर अलका पाल बधाई देने वालों की भीड़ उमड़ पड़ी।

बजरंगबली ने कांग्रेस को आशीर्वाद दिया है- अलका पाल

आपको बता दें कि काशीपुर से स्टार प्रचारक के रूप में कांग्रेस नेत्री अलका पाल को कर्नाटक चुनाव के लिए बुलाया गया था। कर्नाटक चुनाव जीतने के बाद अलका पाल और स्थानिय लोगों ने एक-दूसरे का मुंह मीठा कराया और अगामी लोकसभा चुनाव को जीतने के लिए अलका पाल को ऐसे ही मेहनत करने का आशीर्वाद दिया। अलका पाल का कहना है कि इस बार बजरंगबली ने कांग्रेस को आशीर्वाद दिया है। मोदी सरकार की मंसा पर कर्नाटक की जनता ने मोदी सरकार को नकार दिया। आगामी चुनावो को भी बजरंगबली के आशीर्वाद से हम जीतेंगे।

ये भी पढ़ें:- Chardham Yatra 2023: चारधाम यात्रा के लिए आए श्रद्धालुओं की हृदय गति रुकने से मृत्यु, अब इतने लोगों ने गंवाई जान

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular