Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तराखंडUttarakhand News: रायसी-भोगपुर मार्ग पर विद्युत खंभों के हस्तांतरण को लेकर 18...

Uttarakhand News: रायसी-भोगपुर मार्ग पर विद्युत खंभों के हस्तांतरण को लेकर 18 मई में DM लेंगे संयुक्त विभागीय बैठक

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), Uttarakhand News: रायसी-भोगपुर मार्ग पर विद्युत खंभों के हस्तांतरण को लेकर 18 मई में DM लेंगे लक्सर और हरिद्वार तहसील क्षेत्र में शामिल है। हाल ही में रायसी से भोगपुर तक नवनिर्मित सड़क मार्ग पर विद्युत खंभों के हस्तांतरण के संदर्भ में आगामी 18 मई को हरिद्वार के जिलाधिकारी विनय शंकर पांडे द्वारा कई विभागों के अधिकारियों की एक संयुक्त बैठक आयोजित की गई है।

वहीं जिलाधिकारी कार्यालय द्वारा इस संयुक्त बैठक में लक्सर और हरिद्वार के उप जिला मजिस्ट्रेट सहित उत्तराखंड पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड और लोक निर्माण विभाग के अधीक्षण अभियंताओं और अधिशासी अभियंताओं के अलावा भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण के परियोजन निदेशक को भी तलब रखने का निर्देश जारी किया गया है।

18 मई को 11 बजे होगी बैठक

बताते चलें रायसी से भोगपुर के सड़क नवनिर्माण में चौड़ीकरण कार्य को लेकर विद्युत खंभों की बाधा सामने आई है। जिन्हें हस्तांतरित किए जाने के संदर्भ में आगामी 18 मई को हरिद्वार स्थित जिलाधिकारी कार्यालय में 11 बजे आहूत की गई बैठक के दौरान इन तमाम अधिकारियों को निर्धारित तिथि और समय पर उपस्थिति का निर्देश जारी किया गया।

ये भी पढ़ें:Uttarakhand News: मध्य प्रदेश की हिंदू युवती को मिली दरगाह में नमाज पढ़ने की इजाजत, नैनीताल हाईकोर्ट में दायर की थी याचिका

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular