Saturday, July 6, 2024
HomeBreaking NewsUttarakhand News: किसान आंदोलन से दर्जनों रेलगाड़ियां प्रभावित, मंडल रेल प्रबंधक ने...

Uttarakhand News: किसान आंदोलन से दर्जनों रेलगाड़ियां प्रभावित, मंडल रेल प्रबंधक ने की पुष्टि, जानें खबर

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Dozens Of Trains Affected By Farmer Movement: मुरादाबाद रेल मंडल क्षेत्र के वाया लक्सर रेलवे स्टेशन पर दर्जनों रेलगाड़ियां प्रभावित हुई हैं। बताते चलें कि उत्तर रेलवे जोन के अंबाला और फिरोजपुर रेल मंडल क्षेत्र में विभिन्न जगहों पर जारी किसान आंदोलन के कारण मुरादाबाद मंडल के की कईं रेलगाड़ियां प्रभावित हुई हैं। मुरादाबाद रेल मंडल क्षेत्र के DRM राजकुमार सिंह के मुताबिक पंजाब में जारी किसान आंदोलन से मुरादाबाद रेल मंडल क्षेत्र के रेल परिचालन पर भी प्रतिकूल असर हुआ है।

हरियाणा सहित पंजाब और जम्मू-कश्मीर में रेलगाड़ियां की आवाजाही प्रभावित  

जिस कारण हरियाणा सहित पंजाब और जम्मू-कश्मीर में आवाजाही करने वाली कईं रेलगाड़ियां प्रभावित हो चुकी हैं। रेलयात्रियों को इस कारण संभावित असुविधाओं के मद्देनजर वक्त रहते जागरूक करने का प्रयास भी किया जा रहा है। इसके अलावा राज्य सरकारों से संपर्क कर सड़क मार्गों से रेल परिचालन की बाधित व्यवस्था के चलते रेलयात्रियों को अपने स्तर पर सुविधाएं प्रदान की जा रही है। DRM के मुताबिक किसान आंदोलन से यात्री रेलगाड़ियों सहित मालगाड़ियों पर भी खासा असर पड़ रहा है।

ALSO READ: 

Uttarakhand Weather: उत्तराखंड में मौसम की आंख में चोली जारी, जाने प्रदेश में कब तक होगी मानसून की विदाई

Joshimath Landslide: जोशीमठ भूधंसाव में भूकंप की नहीं थी भूमिका, सिस्मिक स्टेशन से मिले डाटा के आधार पर निकला निष्कर्ष, पढ़ें पूरी रिपोर्ट

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular